scorecardresearch
 

लॉकडाउन: बीमार मां से मिलने मुंबई से गुजरात पहुंचा एक्टर, घर पर क्वारनटीन

इस कोरोना की मार के बीच एक एक्टर ने अपनी ही गाड़ी में 668 किलोमीटर का सफर तय कर लिया है. एक्टर हर्ष राजपूत अपनी ही गाड़ी से मुंबई से गुजरात पहुंच गए. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि उन्होंने लॉकडाउन क्यों तोड़ा?

हर्ष राजपूत हर्ष राजपूत

लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने करीबियों से भी दूर हो गए हैं. कई ऐसे भी हैं जो लंबे समय से अपने घर नहीं जा पा रहे हैं. लेकिन इस कोरोना की मार के बीच एक एक्टर ने अपनी ही गाड़ी में 668 किलोमीटर का सफर तय कर लिया है. जी हां हम बात कर रहे हैं सीरियल नजर में काम करने वाले एक्टर हर्ष राजपूत की जिन्होंने लॉकडाउन के बीच मुंबई से गुजरात तक का सफर तय किया है.

लॉकडाउन में एक्टर ने तय किया मुंबई से गुजरता का सफर

वैसे तो इस लॉकडाउन में कही भी जाना मुश्किल साबित हो रहा है लेकिन हर्ष राजपूत ने ऐसा कर दिखाया है वो भी बिल्कुल लीगल तरीके से. बता दें कि हर्ष ने मुंबई से गुजरात तक का सफर तय करने से पहले सभी तरह की इजाजत ली. उन्होंनों दोनों राज्यों से परमिशन मांगी थी. इस बारे में खुद हर्ष ने कहा है- जी मुझे मां के पास किसी भी तरह आना था और मैं परमिशन लेकर ही आया हूं. हर्ष ने बताया है कि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं चल रही है और गुजरात के नवसारी में अकेली थीं. ऐसे में हर्ष को किसी भी हालत में गुजराज पहुंचाना था. उन्हें अपनी मां की चिंता सता रही थी. इस बारे में हर्ष कहते हैं- मुझे मेरी मां के पास पहुंचना था और मैं परमिशन लेकर ही आया हूं और यहां आते ही मैन पुलिस को इन्फॉर्म किया और चेकउप भी किया गया है. मुझे घर मे ही 14 दिनों के लिए क्वारनटीन कर दिया गया है. लेकिन मैं खुश हूं कि मैं मेरी मां के पास आ गया हूं अब वो अकेली नहीं हैं.

View this post on Instagram

Thanks to my family and Friends for all the calls and messages of concern.I am fit and fine. It’s just that I am home quarantined for 14 days. Once again thanks for all your love. Gratitude 🙏🏻 . . . . . . . #homequarantine #gratitude #love #happy #home #quarantine #instagood #photooftheday #greatful #picoftheday #actor #corona #me #harshrajput #covid19 #photography #instagram #instadaily #life #family #friends #namaste #concern #instapro #instagood #quarantinelife #happiness #photo #quarantine #bhfyp

A post shared by Harsh Rajput (@rajputharshjayesh) on

पहली ही डेट पर पत्नी को शादी के लिए बोमन ने किया था प्रपोज, मिला था मजेदार जवाब

सोशल डिस्टेंसिंग में प्यार भी होगा इकरार भी होगा, इस सीरीज से समझें पूरा फंडा

कैसा रहा एक्टर का अनुभव?

ऐसे में हर्ष ने मजबूरी के चलते इस लॉकडाउन को तोड़ा. मुबंई में हर्ष अपने भाई और पिता संग रह रहे थे लेकिन क्योंकि उनकी मां इस संकट की घड़ी में अकेले पड़ गई थीं, इसलिए उन्होंने गुजरात जाने का फैसला लिया. वैसे हर्ष ने लॉकडाउन के बीच ट्रैवल किया, इसलिए उनका अनुभव भी खासा अलग था.

वो बताते हैं- मुंबई से आते वक्त मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं किसी जोम्बी वर्ल्ड में आ गया हूं , न कोई लोग , खाली हाईवे लेकिन ट्रेवल के वक्त मैंने सभी तरह की सावधानियां बरती थीं और कार के साथ खुद को भी सैनिटाइज किया था. अब इस समय वो 14 दिन के होम क्वारनटीन में है और उनका जल्दी मुंबई आने का कोई इरादा नहीं है क्योंकि इस समय शूटिंग रुकी हुई हैं और उनकी शुरू होने की संभावना नजर नहीं आ रही.

बता दें कि नजर 2 में हर्ष राजपूत की एक्टिंग को सभी ने पसंद किया है. लेकिन खबरे ऐसी हैं कि ये शो भी बंद हो गया है. इस खबर से खुद हर्ष भी खासा दुखी हैं और उन्हे शॉक भी लगा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें