scorecardresearch
 

4 दिन पहले ही सुपुर्द-ए-खाक हुई थीं मां, अब चल बसे इरफान खान

इरफान खान के निधन से 4 दिन पहले उनकी मां ने दुनिया को छोड़ा था. एक्टर की मां सईदा बेगम का 71 साल की उम्र में निधन हुआ. उन्होंने जयपुर के अपने निवास में अंतिम सांस ली. इरफान की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं जिसके चलते उन्होंने दम तोड़ा.

इरफान खान इरफान खान

फिल्म जगत के दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को कोकिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली. इरफान के निधन से देशभर में गम का माहौल है. महज 54 साल में इरफान का यूं अलविदा कह जाना फैंस समेत तमाम सेलेब्स के लिए सदमे की तरह है. इरफान खान की फैमिली के लिए अप्रैल का महीना कई बड़े झटके लेकर आया है.

मां के निधन के तीन दिन बाद इरफान ने भी कहा अलविदा

आखिर परिवार में एक ही महीने में दो लोग दुनिया से रुखस्त जो हो गए. इरफान खान के निधन से 4 दिन पहले उनकी मां ने दुनिया को छोड़ा था. एक्टर की मां सईदा बेगम का 71 साल की उम्र में निधन हुआ. उन्होंने जयपुर के अपने निवास में अंतिम सांस ली. इरफान की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं जिसके चलते उन्होंने दम तोड़ा. इरफान खान मां के अंतिम दर्शन नहीं कर पाए थे. क्योंकि वे मुंबई में अपने परिवार के साथ थे. लॉकडाउन की वजह से वे जयपुर नहीं जा सकते थे.

बोलती आंखों वाला वो सुपरस्टार जिसने बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी मचाई धूम

इरफान के पिता कहते थे, पठान के परिवार में पैदा हुआ ब्राह्राण, जानें वजह

खबरें आईं कि इरफान खान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपनी मां के अंतिम संस्कार का हिस्सा बने थे. उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर नियम अनुसार अपनी मां का अंतिम संस्कार करवाया था. अब तीन दिनों बाद इरफान ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. इरफान खान का परिवार इस समय काफी नाजुक मोड़ से गुजर रहा है.

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन, 54 साल की उम्र में कैंसर के चलते तोड़ा दम

इरफान खान का निधन सिने जगत के लिए बड़ा झटका है. एक्टर की सेहत 2018 से ठीक नहीं चल रही थी. मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था. इसके बाद वे इलाज के लिए विदेश गए थे. तमाम फैंस और उनके परिवार की दुआएं रंग लाई और इरफान खान ठीक होकर भारत लौटे. भारत आने के बाद एक्टर ने अंग्रेजी मीडियम फिल्म में काम भी किया. लेकिन किसे पता था इरफान की अचानक तबीयत बिगड़ जाएगी और वे हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें