scorecardresearch
 

भंसाली से शादी करना चाहती हैं दीपिका, सलमान ने कहा- ज्यादा दिन नहीं चलेगी

एक ओर जहां पद्मावती की रिलीज को लेकर हंगामा मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचीं.

X
बिग बाॅस के सेट पर सलमान के साथ दीपिका बिग बाॅस के सेट पर सलमान के साथ दीपिका

एक ओर जहां पद्मावती की रिलीज को लेकर हंगामा मचा हुआ है, वहीं दूसरी ओर दीपिका पादुकोण अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर पहुंचीं.

दीपिका ने इस दौरान न सिर्फ कंटेस्टेंट के साथ घूमर गाने पर डांस किया, बल्क‍ि सलमान के कुछ दिलचस्प सवालों का जवाब भी दिया. सलमान ने उनसे पूछा था कि यदि उन्हें संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ शादी, डेट और किल ये तीन काम करने हों तो वे किसके साथ क्या करेंगी? दीपिका ने जवाब दिया कि वे भंसाली के साथ शादी करेंगी, रणवीर को डेट करेंगी और शाहिद कपूर शादीशुदा हैं, इसलिए उन्हें किल करना पड़ेगा.

Bigg boss: प्रियांक ने बेन को किया किस, GF ने वायरल कर दिया VIDEO

भंसाली से शादी का जवाब सुनकर सलमान ने कहा कि ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी. दीपिका ने पूछा क्यों? तो सलमान बोले, चलेंगी, लेकिन थोड़े दिन. इसके बाद दीपिका ने सलमान के साथ बिना बीट के डांस भी किया. बता दें कि रविवार को वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में जहां दीपिका के आने से घर में रौनक बढ़ेगी, वहीं सलमान खान के सुल्तानी अखाड़े में शिल्पा शिंदे और हिना खान का आपस में टकराएंगी. बेनाफ्शा सूनावाला को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.

दरअसल, बेनाफ्शा पिछले तीन हफ्ते से नॉमिनेट हो रहीं थीं और अब इस वीकेंड वह घर से बाहर हो जाएंगी. खबरों की मानें तो बेनाफ्शा को सबसे कम वोट मिले हैं जिसके चलते वह बिग बॉस से बाहर होंगी. इस हफ्ते एलिमिनेशन प्रक्र‍िया के लिए तीन नाम चुने गए थे जिनमें हिना खान, सपना चौधरी और बेनाफ्शा का नाम शामिल था. इन तीनों कंटेस्टेंट में दर्शकों की ओर से सबसे कम वोट बेनाफ्शा को मिले हैं.

Bigg Boss: बेनाफ्शा ने प्रियांक को कही दिल की बात, बोली- तुम डरो मत

बिग बॉस सीजन 11 की शुरुआत में घर में शांत नजर आने वाली बेनाफ्शा कुछ ही दिन से एक्टिव दिखने लगीं थीं. अकाश डडलानी द्वारा बेनाफ्शा की बॉडी को लेकर घटिया कमेंट करने के बाद प्रियांक और हिना बेन के बचाव में उतर आए थे और ये बहस बिग बॉस सीजन 11 की एक बड़े झगड़े में बदल गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें