scorecardresearch
 

BB: विंदू दारा सिंह ने की सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ, बताया कूल कैप्टन

कैप्टन बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर में काफी बदलाव नजर आ रहा है. अब बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी की तारीफ की है.

सिद्धार्थ शुक्ला, विंदु दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला, विंदु दारा सिंह

बिग बॉस 13 में करीब 2 महीनों का समय गुजारने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला घर के कैप्टन बने हैं. कैप्टन बनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर में काफी बदलाव नजर आ रहा है. इस बात को खुद कंटेस्टेंट्स ने भी माना है. अब बिग बॉस 3 के विनर विंदू दारा सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी की तारीफ की है.

विंदू दारा सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सिद्धार्थ शुक्ला को सबसे कूल कैप्टन बताया है. उन्होंने सिद्धार्थ की तारीफ करते हुए दो ट्वीट किए हैं. अपने पहले ट्वीट में विंदू ने लिखा- इकलौता ऐसा कैप्टन, जिसकी बात सभी घरवाले सुन रहे हैं. बहुत बढ़िया. शुक्ला जी तुम कूल कैप्टन हो.

विंदू दारा सिंह ने अपने दूसरे ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ करते हुए लिखा- एक ऐसा कैप्टन जो बिग बॉस के घर के सभी कंटेस्टेंट्स को एक साथ लेकर चल रहा है बिना बायस्ड हुए और लग्जरी बजट टास्क भी जीत गया.

सिद्धार्थ की क्लास लगाएंगे सलमान खान

बता दें कि अपने एग्रेशन के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला एक अच्छे कैप्टन साबित हो रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्टेंसी से सभी कंटेस्टेंट्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं आज वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान अपनी सरप्राइज एंट्री से सभी घरवालों को चौंका देंगे. सलमान खान, सिद्धार्थ की क्लास भी लगाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें