scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: मधुरिमा ने विशाल को पीटा तो KRK ने ली चुटकी, कहा- पैदा ही पिटने के लिए हुआ

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का बिहेवियर शो में हद से ज्यादा हिंसक होता जा रहा है. अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में मधुरिमा तुली विशाल को बुरी तरह फ्राई पैन से पीटती हुई नजर आ रही हैं.

मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, केआरके मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, केआरके

बिग बॉस 13 में इन दिनों ड्रामे का डबल डोज देखने को मिल रहा है. मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का बिहेवियर शो में हद से ज्यादा हिंसक होता जा रहा है. शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में मधुरिमा तुली विशाल को बुरी तरह फ्राई पैन से पीटती हुई नजर आ रही हैं.

विशाल और मधुरिमा के बीच बढ़ रही हिंसा और लड़ाई को देखकर फैन्स समेत सेलेब्स भी कपल का जमकर मजाक बना रहे हैं. अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट केआरके ने विशाल के मधुरिमा से पिटने पर चुटकी ली है.

केआरके ने विशाल के लिए क्या कहा?

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा- ये बेचारा, गरीब विशाल आदित्य सिंह पैदा ही पिटने के लिए हुआ है. कभी जूते से तो कभी बर्तन से.

क्यों हुई विशाल और मधुरिमा के बीच लड़ाई?

दरअसल, विशाल और मधुरिमा की बहस हो जाती है और गुस्से में मधुरिमा विशाल को बहन जी कह देती हैं. ये सुनकर विशाल काफी भड़क जाते हैं और मधुरिमा पर पानी फेंक देते हैं. मधुरिमा गुस्से में किचन में खड़े विशाल को फ्राई पैन से इतना मारती हैं कि विशाल को मारते-मारते वो बर्तन का हैंडल तक तोड़ देती हैं. अब विशाल और मधुरिमा को बिग बॉस क्या सजा देंगे ये देखने वाली बात होगी.

पहले भी शो में विशाल को चप्पल से पीट चुकी हैं मधुरिमा-

बता दें कि इससे पहले भी मधुरिमा विशाल को नेशनल टेलीविजन पर चप्पल से मार चुकी हैं. मधुरिमा के विशाल को मारने पर बिग बॉस ने दोनों में से किसी एक को घर से निकल जाने के लिए भी कहा था, लेकिन दोनों में से कोई बाहर नहीं गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें