scorecardresearch
 

इस थिएटर में उल्टी चली 'बाहुबली', लोगों ने पहले देखा क्लाइमैक्स

पूरा देश यह बात जानने को उत्सुक था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा लेकिन बंगलुरु के एक थिएटर ने फिल्म शुरू होते ही लोगों को यह दिखा दिया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

X
बाहुबली का पोस्टर बाहुबली का पोस्टर

आज पूरे देश में जिसकी गूंज है वो है बाहुबली. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ ऐसी उमड़ी है कि सिनेमाघर अगले आने वाले कई दिनों तक हाउसफुल हैं. ये फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हुई है तो लोगों की दीवानगी इसी से ही दिख जाती है.

फिल्‍म 'बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' को लेकर दर्शकों में जबरदस्‍त उत्‍सुकता थी और शुक्रवार को रिलीज होते ही सिनेमाघर के बाहर लगी लाइनें में फैन्‍स का क्रेज देखते ही बन रहा था. कई इलाकों में तो लोग फिल्‍म के शो देखने के लिए आधे दिन की छुट्टी भी लेकर सिनेमाघर पहुंचे.

बाहुबली का बड़ा धमाका, पहले ही दिन 100 करोड़ की कमाई!

लेकिन बंगलुरू में बाहुबली के फैन्‍स के साथ एक अजीब घटना हो गई. दरअसल जिस फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स को देखने और यह जानने के लिए दर्शक दो सालों से इंतजार कर रहे थे, वहीं अचानक बंगलुरु के एक सिनेमाघर में दर्शको को थिएटर में घुसते ही फिल्‍म का राज पता चल गया, क्‍योंकि थिएटर में फिल्‍म शुरू से चलने के बजाए उसका क्‍लाइमेक्‍स पहले ही सामने आ गया.

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों से 'बाहुबली' को भी डराया गया था, नहीं हो पाई थी शूटिंग

दरअसल साउथ में पेड प्रिव्‍यू दिखाए जाते हैं जिनकी टिकट काफी महंगी होती है. गुरुवार शाम बंगलुरू में ऐसे कई शोज हुए और ऐसे में वहां एक एरेना मॉल में अचानक लोगों का पारा तब चढ़ गया जब गलती से फिल्म का इंटरवेल के बाद का हिस्‍सा पहले चल गया. दर्शकों को क्‍लाइमेक्‍स के समय समझ आया कि उन्‍हें फिल्‍म का गलत हिस्‍सा दिखाया जा रहा है. ऐसे में गुस्‍साए लोगों ने हंगामा किया और फिल्‍म को शुरू से चलाने की मांग की. बाद में इस फिल्‍म को शुरू से चलाया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें