scorecardresearch
 

100 करोड़ से 10 कदम दूर आयुष्मान खुराना की बाला, ये है अब तक की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर बाला का दबदबा जारी है. आयुष्मान खुराना स्टारर बाला लगातार दसवें दिन भी थि‍एटर्स पर अच्छा परफॉर्म कर रही है.

बाला बाला

बॉक्स ऑफिस पर बाला का दबदबा जारी है. आयुष्मान खुराना स्टारर बाला लगातार दसवें दिन भी थि‍एटर्स पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. फिल्म की कहानी और एक्टर्स की एक्ट‍िंग दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो रही है. ये है दसवें दिन का कलेक्शन. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाला का कलेक्शन साझा कर बताया कि दसवें दिन रविवार को फिल्म ने 8.01 करोड़ की कमाई की है. इसे मिलाकर फिल्म का टोटल कलेक्शन 90.74 करोड़ हो गया है. फिल्म के दूसरे हफ्ते के आंकड़ों पर गौर करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 3.76 करोड़, शनिवार को 6.73 करोड़ और रविवार को 8.01 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म को वीकडेज से ज्यादा वीकेंड्स पर ज्यादा फायदा मिला है.

आयुष्मान खुराना- भूमि पेडनेकर और यामी गौतम से सजी इस फिल्म को पहले दिन ही टिकट खिड़की पर बंपर ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने 10.15 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. धीरे-धीरे फिल्म ने महज आठ दिन में 76 करोड़ का आंकड़ा छू लिया. इसके अलावा वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में बाला ने 100 करोड़ का कारोबार किया है. एक्टर ने फिल्म की इस अचीवमेंट पर खुशी जाहिर की थी.

View this post on Instagram

Aapke dher saare pyaar ka nateeja hai yeh. Tahe dil se shukriya. ♥️ #Bala crosses the mark of 100 cr worldwide! 🎊 #DineshVijan @amarkaushik @bhumipednekar @yamigautam @maddockfilms @officialjiocinema @officialjiostudios #JaavedJaaferi @saurabhshuklafilms  #SeemaPahwa @nowitsabhi @sachinjigar @pvijan @soulfulsachin @jigarsaraiya @carnivalmovienetwork @sonymusicindia

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली आयुष्मान की तीसरी फिल्म-

फिल्म के कलेक्शन से यह साफ है कि यह जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. जहां आयुष्मान और यामी की यह तीसरी वहीं भूमि की यह दूसरी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म होगी. अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं बाला की कहानी गंजेपन से परेशान एक आदमी की कहानी है. इसमें भूमि पेडनेकर ने सांवली लड़की का और यामी गौतम ने टि‍क-टॉक स्टार का किरदार निभाया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें