scorecardresearch
 

सातवें दिन बाला का शानदार कलेक्शन, 100 Cr के क्लब में जल्द होगी एंट्री

आयुष्मान खुराना की कॉमेडी ड्रामा बाला तेजी से 100 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रही है. पहले दिन से अच्छी कमाई कर रही बाला ने सात दिन में 70 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है.

बाला बाला

आयुष्मान खुराना की कॉमेडी ड्रामा बाला तेजी से 100 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रही है. पहले दिन से अच्छी कमाई कर रही बाला ने सात दिन में 70 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है. ये है बाला का अब तक का कलेक्शन.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाला के सात दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किए हैं. उन्होंने लिखा है कि आयुष्मान खुराना स्टारर बाला ने अपनी पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल की बराबरी कर ली है. जहां पहले हफ्ते में ड्रीम गर्ल ने 72.20 करोड़ का कलेकशन किया था वहीं बाला ने भी सात दिन में 72.24 करोड़ की कमाई कर ली है.

8 नवंबर को रिलीज बाला ने पहले दिन शुक्रवार को 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़, रविवार को 18.07 करोड़, सोमवार को 8.26 करोड़, मंगलवार को 9.52 करोड़, बुधवार को 5.20 करोड़ और गुरुवार को 5.31 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 72.24 करोड़ हो गया है. आंकड़ों पर ध्यान दें तो फिल्म ने वीकेंड्स में शानदार कमाई की है. उम्मीद की जा रही है अगले हफ्ते फिल्म और भी बेहतर कमाई करेगी.

इन दोनों के सामने कितना ट‍िक पाएगी बाला-

बाला की टक्कर इस हफ्ते मरजावां और मोतीचूर चकनाचूर से होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख और तारा सुतारिया स्टारर मरजावां शुक्रवार 15 नवंबर को रिलीज हो गई. वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की मोतीचूर चकनाचूर भी 15 नवंबर को रिलीज हुई है. फिलहाल इन दोनों फिल्मों के पब्ल‍िक रिव्यूज नहीं आए है लेकिन क्रिटिक्स ने दोनों फिल्मों को नेगेटिव रिव्यू दिए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें