scorecardresearch
 

बॉक्स ऑफिस: 5 दिन में 95 करोड़, बड़े रिकॉर्ड की ओर टाइगर की बागी 2

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने सिर्फ 5 दिन में 95 करोड़ रुपए की कमाई की है.

टाइगर श्राॅफ टाइगर श्राॅफ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने सिर्फ 5 दिन में 95 करोड़ रुपए की कमाई की है. बागी 2 ने इस साल के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. 30 मार्च को रिलीज हुई टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

टाइगर ने तोड़े अपने ही रिकॉर्ड

इस फिल्म की कामयाबी के साथ टाइगर ने अपनी पुरानी फिल्मों के रिकॉर्ड महज तीन दिन में तोड़ दिया है. टाइगर की पहली फिल्म हीरोपंती का कलेक्श 72 करोड़ था, फलाईंग जट फिल्म का कलेक्शन 56 करोड़ ही रहा था.

अजय देवगन की RAID का रिकॉर्ड धवस्त

बागी 2 साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर फिल्म बन चुकी है. बागी 2 ने अजय देवगन की रेड फिल्म को कमाई के मामले में पीछे छोड़कर रेस में तीसरे पायदान पर ला दिया है. पहले पायदान पर पद्मावत का कब्जा बरकरार है.

टाइगर की सफलता से 'रेम्बो' को मिली हरी झंडी!

फिल्म 'रेम्बो' के हिंदी रीमेक में टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए दर्शक बहुत एक्साटेड हैं. हालांकि ऐसी खबरें आ रही थी कि ये फिल्म अब नहीं बन रही, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि फिल्म बंद नहीं हुई है, बस थोड़ा समय लग रहा है. उन्होंने कहा- 'फिल्म में ज्यादा एक्शन सीन्स के चलते उसके निर्माण में बाधा आ रही थी और ज्यादा वक्त लग रहा था. इसी कारण फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. हालांकि फिल्म को सिर्फ कुछ समय के लिए रोका गया है और सही मौका मिलते ही इसकी शूटिंग दोबारा शुरू कर दी जाएगी.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें