scorecardresearch
 

बंद नहीं हुई टाइगर की फिल्म रेम्बो, इस साल होगी रिलीज

फिल्म 'रेम्बो' के हिंदी रीमेक में टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए दर्शक बहुत एक्साइटेड हैं. हालांकि ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये फिल्म अब नहीं बन रही, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि फिल्म बंद नहीं हुई है, बस थोड़ा समय लग रहा है.

टाइगर श्रॉफ टाइगर श्रॉफ

फिल्म 'रेम्बो' की हिंदी रीमेक में टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए दर्शक बहुत एक्साइटेड हैं. हालांकि, ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये फिल्म अब नहीं बन रही, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने कहा है कि फिल्म बंद नहीं हुई है, बस थोड़ा समय लग रहा है.

उन्होंने कहा, 'फिल्म में ज्यादा एक्शन सीन्स के चलते उसके निर्माण में बाधा आ रही थी और ज्यादा वक्त लग रहा था. इसी कारण फिल्म की शूटिंग को फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. हालांकि फिल्म को सिर्फ कुछ समय के लिए रोका गया है और सही मौका मिलते ही इसकी शूटिंग दोबारा शुरू कर दी जाएगी.'

Baaghi 2: स्क्रीनिंग पर टाइगर संग जैकी श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ

उन्होंने कहा- 'जब मैं और टाइगर इस फिल्म पर काम कर रहे थे, तब यश राज की एक और फिल्म आ गई. पहले लीड के लिए मुझे लगा कि ऋतिक सही रहेंगे. दूसरे लीड के लिए मैंने टाइगर का नाम सोचा.'

उन्होंने कहा, 'मैंने उनसे कहा कि अगर हम ये फिल्म अभी करेंगे तो हमें रेम्बो को टालना होगा. इस बात पर हम दोनों ही मान गए क्योंकि रेम्बो की तैयारी करने के लिए समय भी चाहिए था.'

टाइगर श्रॉफ भूले BAAGHI 2 की रिलीज, दिशा की निकली हंसी

आनंद 'रेम्बो' की सीरीज बनाना चाहते हैं, लेकिन यह तभी मुमकिन होगा जब पहला पार्ट सफल होगा. फिल्म की शूटिंग 2019 के अंत में शुरू होगी और 2020 में ये रिलीज होगी.

Baaghi 2 देखने के बाद अक्षय और ऋतिक हैरान, बोले...

आनंद की अंतिम फिल्म 'बैंग-बैंग' थी. इसके पहले उन्होंने 'सलाम नमस्ते', 'ता रा रम पम', 'बचना ए हसीनो' और 'अनजाना-अनजानी' जैसी रोमांटिक फिल्में बनाई हैं.

बता दें कि आनंद अब टीवी डेब्यू करने जा रहे हैं. वो चित्रांगदा सिंह के साथ पॉपुलर रिएलिटी शो DID Li'L  Masters में नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें