scorecardresearch
 

आयुष्मान ने पत्नी ताहिरा को किया बर्थडे विश, लिखा- तुमने मेरी दुनिया बदल दी

आयुष्मान और ताहिरा की बॉन्डिंग जबरदस्त है. दोनों के दो बच्चे भी हैं. एक लड़का और एक लड़की. दोनों की केमिस्ट्री भी कई बार देखने को मिलती है.

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप  21 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आयुष्मान ने ताहिरा के बर्थडे पर उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा है. साथ ही ताहिरा की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है. इसके अलावा आयुष्मान ने ताहिरा का केक काटते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है.

ताहिरा के लिए आयुष्मान ने लिखा स्पेशल नोट

आयुष्मान खुराना ने लिखा- ताहिरा मतलब पवित्र और धार्मिक होता है. और तुम बिल्कुल वैसी ही हो. मुंबई में ये तुम्हारा पहला साल था और मेरी जिंदगी में आने के बाद तुम पहली बार इस शहर में थीं. संतोष हमारा पहला हाउस हेल्प छुट्टी पर गया था और हमने पूरा दिन घर की सफाई में निकाल दिया. तुम आई और दुनिया बदल गई मेरी. तुमने प्यार और जिंदगी की तरफ मेरे नजरिए को बदला है. हैप्पी बर्थडे लव.

View this post on Instagram

Tahira means pure and virtuous. That’s what you are. This was your first year in mumbai and in my life in this city. Santosh humara pehla house help chutti pe gaya hua tha and we had spent the entire day cleaning the house. Tum aayi aur duniya badal gayi meri. You changed my perspective towards life and love. Tahira means pure and virtuous. That’s what you are. Happy bday love ❤️

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्मान और ताहिरा की बॉन्डिंग जबरदस्त है. दोनों के दो बच्चे भी हैं. एक लड़का और एक लड़की. दोनों की केमिस्ट्री भी कई बार देखने को मिलती है. बता दें कि साल 2018 में, ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर से डायग्नोस हुई थीं. उन्होंने अपनी इस बीमारी से जमकर लड़ाई की और अंत में इससे उभरकर निकलीं. ताहिरा ने कई बार कहा है कि उन्होंने कैंसर से जंग इसलिए जीती क्योंकि आयुष्मान उनके साथ थे.

वर्क फ्रंट पर आयुष्मान को पिछली बार फिल्म बाला में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की थी. सोमवार को आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हुआ था. इस ट्रेलर को खूब तारीफ मिल रही है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें