scorecardresearch
 

एवेंजर्स एंडगेम के बाद अब क्या होगी अगली मार्वल फिल्म की कहानी?

मार्वल की मेगाबजट मूवी एवेंजर्स एंडगेम देखने के बाद एक सवाल लगातार दर्शकों के जेहन में बना हुआ है, कि अब आगे क्या?

थैनोज थैनोज

मार्वल की मेगाबजट मूवी एवेंजर्स एंडगेम देखने के बाद एक सवाल लगातार दर्शकों के जेहन में बना हुआ है, कि अब आगे क्या? फिल्म में सुपरहीरोज थैनोस से जंग जीतने में कामयाब हो गए. किसी फैन ने अपने चहेते सुपरहीरो को खो दिया तो कोई जीत का जश्न मनाता रहा. मार्वल की इस एपिक फिल्म को देखने के बाद जहां दर्शकों की जिज्ञासा शांत हुई है वहीं ये सवाल लगातार मन में बना हुआ है कि अब आगे क्या होगा?

मार्वल स्टूडियो के प्रेसिडेंट केविन फीज ने स्क्रीन रैंट से साथ एक इंटरव्यू में बताया कि अब आगे की कहानी क्या हो सकती है. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक चीज जो हमारे मामले में फिल्म की टाइमलाइन को लेकर सबसे दिलचस्प है वो ये कि इन किरदारों का बहुत शानदार अतीत है, और इसे लेकर भविष्य की कहानियों की संभावना बनी रहती है."

तो इसका सीधा सा मतलब ये है कि मार्वल की अगली फिल्म एक प्रीक्वल फिल्म हो सकती है. मार्वल इससे पहले भी किरदारों की पुरानी कहानियां दिखाता रहा है. संभव है कि इस बार भी ऐसा ही कुछ हो. मार्वल एंडगेम को बॉक्स ऑफिस पर शानदार सक्सेस मिली है. फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और मैट्रो सिटीज में तो अगले कई दिनों तक के शोज हाउसफुल जा रहे हैं.

मर गया आयरन मैन-

फिल्म के इस पार्ट में सुपरहीरो आयरन मैन की मौत हो जाती है. फिल्म देखने के बाद चीन की एक फैन इतनी ज्यादा भावुक हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. उसके दोस्तों ने हॉस्पिटल स्टाफ को बताया कि फिल्म के क्लाइमैक्स के दौरान वह बहुत ज्यादा रो रही थी. रोते-रोते उसकी तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें