scorecardresearch
 

बॉक्स ऑफिस: दूसरे वीकेंड में कैप्टन मार्वल से आगे निकली बदला

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर मूवी बदला बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को हिट बताया है. रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 56.70 करोड़ हो चुकी है.

फिल्म बदला का पोस्टर (इंस्टाग्राम) फिल्म बदला का पोस्टर (इंस्टाग्राम)

कहानी फेम सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी फिल्म बदला को वर्ड ऑफ़ माउथ का अच्छा फ़ायदा मिला. ये फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रवार को कैप्टन मार्वल के साथ रिलीज हुई थी. हालांकि पहले वीकेंड की कमाई के मामले में बदला, कैप्टन मार्वल से पीछे रह गई थी. लेकिन दूसरे वीकेंड में फिल्म ने कैप्टन मार्वल को पछाड़ दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ दूसरे वीकेंड में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर बदला ने 18.70 करोड़ की रुपये की कमाई की. फिल्म ने पहले वीकेंड में 23.20 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे वीकेंड की कमाई देखें तो यह रिलीज वीकेंड से कुछ कम ही है. इससे पता चलता है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है.

दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को बदला ने 4.05 करोड़, शनिवार को 6.60 करोड़, रविवार को 8.05 करोड़ कमाए. रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 56.70 करोड़ हो चुकी है. जबकि ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 66.90 करोड़ है. बताते चलें कि पहले हफ्ते में बदला ने 38 करोड़ रुपये कमाए थे. ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में ये हिट है.

उधर, तीसरे वीकेंड में लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा लुका छुपी की कमाई कुछ कम हुई है. लुका छुपी ने पहले हफ्ते भारत में 53.70 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई 21.54 करोड़ हुई जबकि तीसरे वीकेंड में 7.27 करोड़ कमाई हुई. ये फिल्म अब तक भारत में कुल 82.51 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर मूवी लुका छुपी ने पहले हफ्ते में 50 करोड़ रुपये कमाए थे. 75 करोड़ कमाने में फिल्म को 14 दिन लग गए.

तीसरे हफ्ते में शुक्रवार को 1.62 करोड़, शनिवार को 2.25 करोड़, रविवार 3.40 करोड़ कमाई हुई. फिल्म ने भारत में कुल 82.51 करोड़ कमाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें