scorecardresearch
 

हमारे परिवार में कोई एक-दूसरे को सलाह नहीं देता: आथिया शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं. आथिया अपने पिता को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताती हैं और अपने परिवार के लोगों संग अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती है.

एक्ट्रेस आथिया शेट्टी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी

सुनील शेट्टी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी अपने परिवार से बहुत प्यार करती हैं. आथिया अपने पिता को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताती हैं और अपने परिवार के लोगों संग अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. अब आथिया ने अपने परिवार के एक खास नियम का खुलासा किया है.

आथिया के मुताबिक उनके घर में यंग पीढ़ी को करियर के मामले में सलाह ना देने का नियम है. आथिया ने लैक्मे फैशन वीक 2019 के दौरान पीटीआई से कहा, "हमारे परिवार का नियम है कि हम एक-दूसरे को सलाह नहीं देते. हम अपने सफर से सीख लेते हैं. मुझे लगता है कि मेरे माता-पिता ने ये मेरे भाई के साथ किया था और अब हम ये मेरे भाई के साथ कर रहे हैं."

आथिया ने ये भी कहा कि वे अपने पिता सुनील शेट्टी संग फिल्मों में काम जरूर करना चाहेंगी. उन्होंने कहा, "ये बहुत मजेदार बात होगी."

View this post on Instagram

homeslice 🍉

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

साल 2015 में फिल्म हीरो से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आथिया फिलहाल अपनी फिल्म मोतीचूर-चकनाचूर की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. आथिया का कहना है कि ये फिल्म कुछ ही महीनों में रिलीज हो सकती है. फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं.

बता दें कि हाल ही में आथिया ने डिजाइनर जोड़ी अब्राहम और ठाकुर के लिए लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक किया था.

गौरतलब है कि आथिया के छोटे भाई अहान शेट्टी भी जल्द ही बॉलीवुड में तेलुगू हिट फिल्म RX100 के हिंदी रीमेक से अपना डेब्यू करने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें