scorecardresearch
 

BB: असीम रियाज के भाई ने किया सिद्धार्थ-पारस पर कमेंट, यूं उड़ाया मजाक

बिग बॉस 13 को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. असीम रियाज के भाई उमर जोर-शोर से भाई के सपोर्ट में कैंपेन चला रहे हैं. अब उमर ने सिद्धार्थ और पारस पर ट्वीट कर कमेंट किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला-पारस छाबड़ा सिद्धार्थ शुक्ला-पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है. हर सेलेब्स की फैन आर्मी बनी हुई है. असीम रियाज के भाई उमर जोर-शोर से भाई के सपोर्ट में कैंपेन चला रहे हैं. अब उमर ने सिद्धार्थ और पारस पर ट्वीट कर कमेंट किया है.

सिद्धार्थ-पारस के लिए क्या बोले उमर रियाज?

उमर रियाज ने लिखा- एक इंसान जो लड़कियों के फिगर के बारे में बोलता है, उन्हें बेइज्जत करता है. दूसरों के स्टेट्स के बारे में बोलता है. वहीं दूसरा शख्स जिसे हिंसा के सिवा कुछ और नहीं पता है. दोनों को साथ में सीक्रेट रूम में रखा गया है. मैं सिर्फ उस रूम की वाइब्स के बारे में ही कल्पना कर सकता हूं.

दूसरे ट्वीट में उमर ने लिखा- अगर मैं वहां होता तो मैं कहता, बिग बॉस रूम बदलने की क्या प्रक्रिया है. बता दें, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला तबीयत ठीक ना होने की वजह से सीक्रेट रूम में हैं. पारस की उंगली की सर्जरी हुई है. तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की सेहत में काफी गिरावट आई है. उनका वजन कम हुआ है. बीमारी में सिद्धार्थ का मुंह सूजा हुआ साफ नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे असीम

बात करें असीम रियाज की तो वे लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. #Asimwinninghearts #LoneWarriorAsim #Unstoppableasim हैशटैग ट्रेंड हो रहे हैं. बीते हफ्ते घर से हिमांशी खुराना एविक्ट हुई हैं. हिमांशी के जाने से असीम काफी निराश हैं. शो में उन्होंने हिमांशी को प्रपोज किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें