scorecardresearch
 

केरल की महिला के दावे को अनुराधा पौडवाल ने बताया बेवकूफी भरा, कही ये बात

केरल की 45 वर्षीय महिला ने अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल मां बताया. महिला के इस सनसनीखेज दावे के बाद अनुराधा पौडवाल ट्रेंड होने लगीं. अब इस खबर पर अनुराधा पौडवाल ने रिएक्ट किया है.

अनुराधा पौडवाल अनुराधा पौडवाल

लेजेंडरी प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल चर्चा में हैं. गुरुवार कोकेरल की 45 वर्षीय महिला ने अनुराधा पौडवाल को अपनी बायोलॉजिकल मां बताया. महिला के इस सनसनीखेज दावे के बाद अनुराधा पौडवाल ट्रेंड होने लगीं. अब इस खबर पर अनुराधा पौडवाल ने रिएक्ट किया है.

केरल की महिला के दावे पर क्या बोलीं अनुराधा पौडवाल?

अनुराधा पौडवाल ने केरल की महिला के दावे को बेवकूफी भरा बताकर खुद को इस मामले से जोड़ने से मना किया है. सिंगर ने कहा- "मैं इस तरह के मूर्खतापूर्ण बयानों पर सफाई नहीं देती. यह मेरी गरिमा से नीचे है. आपकी चिंता के लिए धन्यवाद."

अनुराधा पौडवाल के प्रवक्ता ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ''यह लड़की (करमाला) पागल है. अनुराधा की बेटी कविता का जन्म 1974 में हुआ था, इसलिए करमाला के दावे झूठे हैं. करमाला अनुराधा के पति का जिक्र कर रही है लेकिन वह यह भी नहीं जानती है कि उनका निधन हो चुका है. अगर करमाला अनुराधा की बेटी हैं, तो उन्हें अनुराधा को पैसे देने चाहिए. ना कि 50 करोड़ की डिमांड करनी चाहिए.''

केरल की महिला ने क्या दावा किया था?

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में करमाला ने बताया- मेरे पिता पोंचन ने 4-5 साल पहले मरने से पहले मुझे मेरी वास्तविक मां के बारे में बताया जो कि असल में अनुराधा पौडवाल हैं. मुझे बताया गया कि मैं सिर्फ 4 साल की थी, जब मेरी मां ने मुझे मेरे वर्तमान माता-पिता को सौंप दिया.  अनुराधा ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे अपने बिजी सिंगिंग शेड्यूल और करियर की वजह से मेरा पालन पोषण नहीं करना चाहती थीं. मेरे पिता सेना में थे और अनुराधा के अच्छे दोस्त थे.

बता दें, करमाला ने अनुराधा पौडवाल से मुआवजे के तौर पर 50 करोड़ रुपये मांगे हैं. साथ ही डीएनए टेस्ट की मांग की है.  महिला ने अनुराधा के खिलाफ तिरुवनंतपुरम के डिस्ट्रिक फैमिली कोर्ट में केस फाइल किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें