scorecardresearch
 

16 साल की उम्र में रहे रणजी ट्रॉफी का हिस्सा, ये खूबी भी रखते हैं अंगद बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेटी 36 साल के हो गए हैं. साल 2018 में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा धूपिया संग शादी की. उनके पिता बिशन सिंह बेदी भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं.

अंगद बेदी अंगद बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेटी 36 साल के हो गए हैं. साल 2018 उनके लिए बेहद खास रहा. इस साल उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा धूपिया संग शादी की. शादी को बेहद प्राइवेट रखा गया. कुछ समय के अंदर ही अंगद बेदी ने अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है. उनके जन्मदिन पर बता रहे हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ अनकही बातें.

अंगद बेदी एक्टर बनने से पहले प्रोफेशनल क्रिकेटर भी रह चुके हैं. बताने की जरूरत नहीं है कि उनके पिता भारतीय क्रिकेट टीम के महान क्रिकेटर में शुमार किए जाते हैं. 16 साल की उम्र में रणजी ट्रॉफी का भी हिस्सा रह चुके हैं. अंगद के अंदर कुछ ऐसी क्वॉलिटीज हैं जो उन्हें बाकियों से अलग बनाती हैं. अंगद दोनों हाथों से बराबर काम कर सकते हैं. वे लेफ्ट हैंड से भी उसी तरह काम कर सकते हैं जैसा आम तौर पर राइट हैंड से किया जाता है. ऐसा करने वाले दुनिया की सारी पॉपुलेशन को मिला दें तो 1 पर्सेंट लोग ही हैं.

अंगद बेदी एक बेहतरीन चेफ भी हैं. अपने दोस्तों के बीच वे लजीजदार खाना बनाने को लेकर काफी पॉपुलर हैं. निश्चित तौर पर नेहा धूपिया के लिए कितने खुशी की बात होगी कि अंगद इतने सारे गुणों ले लैस हैं. अंगद जिम में भी खूब पसीना बहाते हैं. वे अपनी फिजीक का खासा ध्यान रखते हैं.

बहुत कम लोगों को पता है कि अंगद, फिल्म काई पो चे में काम करने वाले थे. इसके अलावा उन्हें गोलियों की रासलीला रामलीला में भी अभिनय करने के लिए उनके नाम की चर्चा चल रही थी. 2016 में पिंक फिल्म से वे लाइम लाइट में आए थे. 2017 में वे सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है में नजर आए. 2018 में वे सूरमा फिल्म में दिखे. 2018 में वे पर्सनल लाइफ में ज्यादा सक्रिय रहे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें