scorecardresearch
 

अमिताभ से विद्या बालन तक, साउथ की फिल्मों का रुख कर रहे ये बड़े सितारे

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी साउथ फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. मूवी को लेकर जबरदस्त बज है. इसे चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

अमिताभ बच्चन और विद्या बालन अमिताभ बच्चन और विद्या बालन

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी साउथ फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. मूवी को लेकर जबरदस्त बज है. इसे चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. बी-टाउन में नया ट्रेंड शुरू होता नजर आ रहा है. ना सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि बॉलीवुड के और भी कई सितारे अब साउथ की फिल्मों की ओर रुख कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन

चिरंजीवी की फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी में अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं. इस मूवी में वो नरसिम्हा रेड्डी के गुरु के रोल में दिखेंगे. अमिताभ के कैरेक्टर का नाम Gosaayi Venkanna है.

अजय देवगन

एक्टर अजय देवगन के भी साउथ इंडस्ट्री की तरफ रुख करने की खबरें हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय थाला 60 या अजीत 60 नाम की फिल्म में नेगेटिव रोल निभा सकते हैं. मेकर्स ने एक्टर अजय देवगन को इसके लिए अप्रोच किया है. बताया जा रहा है विनोद और बोनी कपूर, अजय देवगन को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए उनसे बातचीत कर रहे हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अब अपनी आदाकारी का जलवा साउथ इंडस्ट्री में भी दिखाने के लिए तैयार हैं. बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म RRR से आलिया भट्ट साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में वे रामचरण तेजा के अपोजिट नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया इस फिल्म के लिए तेलुगू भाषा सीख रही हैं.

रवीना टंडन

यश स्टारर कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 1 का सीक्वल चर्चा में हैं. पहले पार्ट के सुपरहिट होने के बाद मेकर्स KGF 2 को बड़े स्केल पर प्लान कर रहे हैं. फिल्म में रवीना टंडन को कास्ट किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना टंडन फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. मूवी के लिए रवीना टंडन का ये रोल बेहद अहम होगा.

विद्या बालन

बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस विद्या बालन NTR पर बायोपिक में नजर आई थीं. फिल्म में विद्या ने NT Rama Rao की पत्नी बासवतारकम का किरदार निभाया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें