scorecardresearch
 

सड़क 2 की रिलीज से पहले बवाल, सोशल मीडिया पर उठी बायकॉट की मांग

गुरुवार को आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. लेकिन पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी तेज हो गई. सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ अलग ही मुहिम शुरू कर दी गई है.

सड़क 2 पोस्टर सड़क 2 पोस्टर

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2, 28 अगस्त को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है. अब आलिया जितनी बड़ी एक्ट्रेस हैं उसे देखते हुए उनकी हर फिल्म रिलीज से पहले ही ट्रेंड करने लगती है और उन्हें फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है.लेकिन अब स्थिति कुछ और है, ये माहौल एक्ट्रेस की फिल्म के अनुकूल नहीं है. देश में नेपोटिज्म पर डिबेट चल रही है और हर कोई स्टार किड्स की फिल्म को ना देखने की कसमें खा रहे हैं.

आलिया की सड़क 2 के खिलाफ लोगों का गुस्सा

अब ऐसा ही कुछ महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 के साथ होता दिख रहा है. गुरुवार को आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. लेकिन पोस्टर रिलीज के साथ ही फिल्म को बायकॉट करने की मांग भी तेज हो गई. सोशल मीडिया पर फिल्म के खिलाफ अलग ही मुहिम शुरू कर दी गई और देखते ही देखते #BoycottBollywoodFilms ट्रेंड करने लगा. नेपोटिज्म के बहाने हर किसी ने आलिया पर निशाना साधा और उनकी फिल्म को सबसे बड़ी फ्लॉप बताया.

एक यूजर ने लिखा- हम पूरी कोशिश करेंगे कि सड़क 2 सबसे नापसंद फिल्म बन जाए. वहीं एक और यूजर चाहते हैं सड़क 2 का ट्रेलर सबसे बड़ा फ्लॉप बन जाए. वहीं एक यूजर ने तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि साल 2020 काफी निर्दयी साबित हो रहा है. एक और तबाही देखने को मिलेगी. ऐसे भी ट्वीट देखने को मिले जहां पर आलिया जैसे सितारों को अर्श से फर्श पर लाने वाली बात कही गई. हर किसी ने बात अलग कही लेकिन गुस्सा सिर्फ और सिर्फ आलिया की नई फिल्म सड़क 2 के खिलाफ देखा गया.

21 साल बाद निर्देशन कर रहे महेश भट्ट

अमिताभ बच्चन ने ट्रोल करने वालों पर कसा तंज, 'जिस डाली पर बैठे वही काट रहे'

कोरोना से लड़ रहे अभिषेक के लिए एक छोटी बच्ची ने मांगी दुआ, खुश हुए एक्टर

मालूम हो कि सड़क 2 का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं. वे 21 साल बाद फिर किसी फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर काफी बज बनना चाहिए लेकिन क्योंकि इस समय नेपोटिज्म की डिबेट सभी के मन में ताजा है, इसलिए फिल्म के खिलाफ हवा चलती दिख रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें