scorecardresearch
 

खान्स के साथ नंबर गेम पर बोले अक्षय कुमार, 'रेस का घोड़ा नहीं हूं'

अक्षय से कहा गया कि जब भी सुपरस्टार्स के नाम लेने की बात आती है तो पहले तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का नाम लिया जाता है. इन तीनों के बाद अक्षय का नाम आता है. ऐसे में अक्षय से पूछा गया क्या वे अपनी नंबर 4 पोजीशन से आगे निकल गए हैं.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का फिल्मों के हिसाब से ट्रैक रिकॉर्ड बहुत सही जा रहा है. पिछले कुछ सालों में अक्षय कुमार ने कुछ बढ़िया फिल्मों में काम किया है और उनका करियर ऊंचाईयों पर पहुंचा हुआ है. अक्षय कुमार के सितारे इस समय बुलंद हैं और वो जिस भी चीज को छू रहे हैं वो सोने में तब्दील हो रही है.

नंबर गेम के सवाल पर ये बोले अक्षय

अब अक्षय जल्द ही फिल्म गुड न्यूज के साथ आ रहे हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय ने स्पॉटबॉय वेबसाइट से बातचीत की. अक्षय से कहा गया कि 90s से लेकर अभी तक जब भी सुपरस्टार्स के नाम लेने की बात आती है तो पहले तीनों खान यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का नाम लिया जाता है. इन तीनों के बाद अक्षय का नाम आता है. ऐसे में अक्षय से पूछा गया क्या वे अपनी नंबर 4 पोजीशन से आगे निकल गए हैं.

इस सवाल पर अक्षय कुमार ने बिना समय गवाए जवाब दिया, 'मैं नंबर गेम को लेकर चिंता नहीं करता. मैं महालक्ष्मी रेस कोर्स का घोड़ा नहीं हूं.'

View this post on Instagram

‪It’s Batra v/s Batra in Delhi today! #GoodNewwz #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @kiaraaliaadvani ‬

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय के पास हैं ढेरों प्रोजेक्ट्स

अक्षय की नई फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो इसमें उनके साथ करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी ने काम किया है. ये फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसके अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और बेल बॉटम जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें