scorecardresearch
 

Aksar 2 New Trailer: कहानी ने जगाया सस्पेंस, श्रीसंथ भी अहम रोल में दिखे

जरीन खान, गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला स्टारर फिल्म अकसर2 का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया है. ये दर्शकों में सस्पेंस जगाने वाला है

 अकसर2 अकसर2

जरीन खान, गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला स्टारर फिल्म अकसर2 का नया ट्रेलर लॉन्च किया गया है. ये दर्शकों में सस्पेंस जगाने वाला है. फिल्म की स्टोरी क्राइम थ्रिलर जान पड़ रही है. अकसर2 17 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ भी प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस फिल्म का पहला भाग 2006 में रिलीज हुआ था. जिसमें इमरान हाशमी और उदिता गोस्वामी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अब उदिता के रोल में जरीन खान हैं. उन्होंने इस फिल्म को चुनने के बारे में कहा, मैं एक्टर हूं और अंतत: मेरी एक्टिंग को ही याद किया जाएगा. यदि फिल्म की स्क्रिप्ट और स्टोरी किसी बड़ी फिल्म से अच्छी है तो क्यों नहीं इससे चुनना चाहिए. मेरे लिए स्टोरी और स्क्रिप्ट मायने रखती हैं. ये सच है कि मैंने एक बड़े स्टार के साथ अपना कॅरियर शुरू किया. लोगों का ड्रीम डेब्यू होता है ये. पर मेरी हर फिल्म सलमान के साथ नहीं हो सकती. मुझे उनसे थोड़े कम के साथ भी काम करना पड़ सकता है. लेकिन फिल्म किसी से कम नहीं है.

Aksar 2 Trailer: फिर बेडसीन्स देती नजर आईं जरीन, क्रिकेटर श्रीसंत की झलक भी देखें

अकसर 2 में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ और लिलेट दुबे नजर आएंगे. गौतम रोडे इसमें एक इनवेस्टमेंट बैंकर की भूमिका में हैं. जरीन फिल्म में एक दौलतमंद बूढ़े व्यक्ति की देख रेख करती नजर आती हैं. ट्रेलर में कहानी सस्पेंसिव और क्राइम से जुड़ी दिखाई दे रही है. इस फिल्म को अनन्त महादेवन ने डायरेक्ट किया है फिल्म की शूटिंग भारत और मॉरिशस में की गई है.

शाहरुख के साथ दिखीं सलमान की 'जोया', PHOTOS वायरल

अकसर2 का पहला ट्रेलर 28 अगस्त को रिलीज किया गया था. इसमें जरीन खान बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही थीं. बोल्ड सीन्स के लिए अपनी पिछली फिल्म हेट स्टोरी 3 से मशहूर हुईं जरीन खान फिल्म अक्सर 2 में भी कई बैड सीन्स देती नजर आ रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें