scorecardresearch
 

पहली बार एक्शन रोल करेंगे आदित्य रॉय कपूर, बढ़ाएंगे 10 किलो तक वजन

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर जल्द ही बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही रोमांटिक हॉरर फिल्म मलंग के लिए आदित्य अपना वजन 10 किलो तक बढ़ाएंगे.

आदित्य रॉय कपूर आदित्य रॉय कपूर

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर जल्द ही बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगे. मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही रोमांटिक हॉरर फिल्म मलंग के लिए आदित्य अपना वजन 10 किलो तक बढ़ाएंगे. हालांकि इससे पहले आदित्य फिल्म फितूर के लिए अपना वजन बढ़ा चुके हैं लेकिन मलंग के लिए उन्हें पहले से कहीं ज्यादा बल्की और मस्कुलर बनने की जरूरत है.

लव फिल्म्स और टीसीरीज के प्रोडक्शन में बन रही मलंग एक रोमांटिक हॉरर फिल्म होगी जिसमें आदित्य रॉय कपूर के अलावा दिशा पाटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म के बारे में आदित्य ने कहा, "मलंग एक डार्क थ्रिलर है लेकिन इसमें एक प्रेम कहानी भी है. यह कुछ ऐसा है जैसे एक रोमांटिक फिल्म को किसी थ्रिलर और रिवेंज ड्रामा फिल्म में मिला दिया गया हो."

आदित्य ने कहा, "यह बहुत ही इंटेंस लेकिन दिलचस्प फिल्म होने वाली है. मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं क्योंकि मैं पहली बार एक एक्शन हीरो का रोल करने वाला हूं." आदित्य जहां एक्शन सीन्स की तैयारी कर रहे हैं वहीं वह लगातार अपने शरीर पर भी काम कर रहे हैं. फिल्म में वह दो अलग-अलग लुक्स में दिखाई पड़ेंगे. इस बारे में आदित्य ने बताया कि उन्होंने अपना वजन बढ़ाना शुरू भी कर दिया है.

बात करें आदित्य रॉय कपूर की पिछली फिल्म की तो वह इससे पहले कलंक में नजर आए थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. उनकी यह मल्टीस्टारर फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन आने वाले वक्त में उनके पास लगातार फिल्में हैं. मलंग के अलावा वह महेश भट्ट की सड़क-2 में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×