scorecardresearch
 

बॉब बिस्वास की तैयारी में जुटे अभिषेक बच्चन, शेयर किया ये पोस्ट

अभिषेक के पास दो नए इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं. वे शाहरुख खान के बैनर तले बन रही फिल्म बॉब बिस्वास में काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक अपडेट दिया है. अभिषेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म की स्क्रिप्ट को शेयर किया है.

अभिषेक बच्चन सोर्स इंस्टाग्राम अभिषेक बच्चन सोर्स इंस्टाग्राम

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म मनमर्जियां में नजर आने के बाद अभिषेक बच्चन किसी फिल्मी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए हैं हालांकि उनके लिए ये साल काफी दिलचस्प साबित हो सकता है. अभिषेक के पास दो नए इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट्स हैं. वे शाहरुख खान के बैनर तले बन रही फिल्म बॉब बिस्वास में काम कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म को लेकर एक अपडेट दिया है. अभिषेक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्म की स्क्रिप्ट को शेयर किया है. इस तस्वीर में फिल्म का नाम और राइटर सुजॉय घोष का नाम देखा जा सकता है. अभिषेक ने इस तस्वीर के साथ ही लिखा, तैयारियों का समय हो गया है.

क्या सैफ के बयान पर भड़की थीं कंगना? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 2012 में विद्या बालन फिल्म 'कहानी' में एक किरदार का नाम बॉब बिस्वास था. ये कैरेक्टर इस फिल्म में एक अहम किरदार के तौर पर दिखा था. माना जा रहा है कि अभिषेक की फिल्म बॉब बिस्वास इसी किरदार पर आधारित है. शाहरुख खान ने इससे पहले पिछले साल नवंबर में एक अनाउंसमेंट की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि इस फिल्म को दिया अन्नापूर्णा घोष डायरेक्ट कर रही हैं वही अभिषेक बच्चन इस फिल्म में लीड कैरेक्टर निभा रहे हैं. फिल्म को सुजॉय घोष ने लिखा है और इस फिल्म से पहले उनकी फिल्म बदला रिलीज हुई थी. इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन जैसे सितारे नजर आए थे.

View this post on Instagram

The Big Bull! The man who sold dreams to India. @Ileana_Official @nikifying @anandpandit @kookievgulati @kumarmangatpathak #ADFFilms @ajaydevgn #TheBigBull @shah_sohum

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. बॉब बिस्वास के अलावा अभिषेक फिल्म दि बिग बुल में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म को कुकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं. उन्होंने कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- दि बिग बुल. वो शख्स जिसने भारत को सपना बेचा.

वही शाहरुख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे अपने फैंस को लंबा इंतजार करा चुके हैं और फिल्म जीरो के बाद से उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है. फिल्म जीरो को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और  कटरीना कैफ जैसे सितारे नजर आए थे. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख के नए प्रोजेक्ट को लेकर अटकलें चल रही हैं हालांकि उन्होंने अभी तक अपने ऑफिशियल प्रोजेक्ट को लेकर कोई घोषणा नहीं की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें