scorecardresearch
 

TOH देखने के बाद मैं ही आऊंगा याद, आमिर ने की जैक स्पैरो से तुलना

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में उनके किरदार की तुलना पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के जैक स्पैरो से की जाती रही है.

आमिर खान आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि जब आमिर और अमिताभ एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे. आमिर खान स्टारर इस मेगाबजट फिल्म में आमिर और अमिताभ के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगी.

फिल्म में ठग का किरदार निभाने जा रहे आमिर खान का लुक सामने आने के बाद कुछ लोगों ने इसकी तुलना जैक स्पैरो से की थी. इस बारे में आमिर खान ने कहा कि लोग जब उनका किरदार देखेंगे तो फिल्म पायरेट्स ऑफ कैरेबियन के जैक स्पैरो को भूल जाएंगे. उन्होंने कहा, "यह मेरा अब तक का सबसे मुश्किल किरदार था. ऑडियंस के लिए भी यह मुश्किल होगा क्योंकि ऐसे मौके आएंगे जब वह मुझे पसंद नहीं करेंगे."

आमिर ने कहा, "यह मेरा अब तक का सबसे अलग किरदार रहा है. मैंने किसी भी फिल्म में ऐसा हीरो नहीं देखा है." जैक स्पैरो से तुलना किए जाने के बारे में आमिर ने कहा, "पहली नजर में वह समान दिखते हैं क्योंकि दोनों ही नॉटी हैं. मैं निजी तौर पर महसूस करता हूं और उम्मीद करता हूं कि जब आप लोग फिरंगी को देखेंगे तो आप जैक स्पैरो को भूल जाएंगे. मुझे नहीं लगता है कि विक्टर ने इसे जैक स्पैरो से प्रेरित होकर लिखा है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें