scorecardresearch
 

Happy Birthday Sidhu Moose Wala: नम आंखों से पेरेंट्स ने मनाई सिद्धू मूसेवाला की बर्थ एनिवर्सरी, वीडियो

पंजाब के यंग, स्मार्ट और टैलेंटेड सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स उनका सोशल मीडिया अकाउंट चला रहे हैं. यहीं पर वह पल-पल की अपडेट दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला ने अबतक जितने भी गाने गाए हैं, सभी पॉपुलर हुए हैं.

X
सिद्धू मूसेवाला
सिद्धू मूसेवाला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिद्धू मूसेवाला की है आज बर्थ एनिवर्सरी
  • पेरेंट्स कर रहे इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल
  • शेयर किया गया इमोशनल वीडियो

Happy birthday Sidhu Moosewala: सिंगर सिद्धू मूसेवाला के फैन्स के लिए आज का दिन बहुत बेहद खास है. सिंगर अगर आज जिन्दा होते तो वह अपना 29वां जन्मदिन पेरेंट्स के साथ मना रहे होते, लेकिन भगवान को शायद कुछ और ही मंजूर था. 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई. यह घटना पंजाब के मनसा के जवाहर के गांव के पास की है. वह अपनी गाड़ी में दोस्तों के साथ थे, जब उनपर हमला हुआ. सिद्धू मूसेवाला ने दम तोड़ दिया. वह अपने पीछे माता-पिता दोनों को अकेला छोड़ गए हैं. 

पंजाब के यंग, स्मार्ट और टैलेंटेड सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स उनका सोशल मीडिया अकाउंट चला रहे हैं. यहीं पर वह पल-पल की अपडेट दे रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला ने अबतक जितने भी गाने गाए हैं, सभी पॉपुलर हुए हैं. छोटी सी उम्र में करियर में वह ऊंचाइयां छू रहे थे. बर्थ एनिवर्सरी को स्पेशल बनाने के लिए सिद्धू मूसेवाला के पेरेंट्स ने एक अनदेखे मोमेंट्स का वीडियो बनाकर शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

स्पेशल है वीडियो
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धू मूसेवाला की ज्यादातर फोटोज बचपन की हैं. किस तरह वह हर साल अपना बर्थडे धूम-धाम से मनाते थे, यह साफ नजर आ रहा है. पेरेंट्स भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक मोमेंट् ऐसा भी है, जिसमें मां के गले लगकर सिद्धू मूसेवाला रो रहे हैं. मां की भी आंखें नम हैं. कहा जाता है कि सिद्धू मूसेवाला अपनी मां और पिता दोनों के ही बेहद करीब थे. 

Sidhu Moose Wala की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुए दिलजीत दोसांझ-मीका सिंह, शेयर किए पोस्ट

सिद्धू मूसेवाला के फैन्स भी उन्हें नम आंखों से मिस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर ओर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. फैन्स उनके लिए दुआ कर रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए पाठ कर रहे हैं. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अपने सिर पर लिया है. कहा जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई की गैंगस्टर टीम इस पूरे मामले के पीछे है. लॉरेंस इस समय दिल्ली की जेल में हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें