scorecardresearch
 

Samantha-Naga Chaitanya ने लिया तलाक, पिछले एक महीने से होटल में रह रहे एक्टर!

सामंथा ने लिखा- काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्या ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी.

X
सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चार साल बाद टूटी सामंथा-नागा चैतन्य की शादी
  • सोशल मीड‍िया पर किया डिवोर्स का ऐलान
  • पिछले एक महीने से होटल में रह रहे नागा चैतन्य

साउथ की मशहूर जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को अपने तलाक की ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट कर दी है. दोनों ही एक्टर्स कुछ समय पहले से अलग रह रहे थे. अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो नागा चैतन्य लगभग पिछले एक महीने से हैदराबाद के एक होटल में ठहरे हुए हैं. 

पिंकव‍िला की रिपोर्ट के मुताबिक नागा चैतन्य हैदराबाद के एक पॉश होटल में रुके हुए हैं. शन‍िवार को नागा चैतन्य और सामंथा दोनों ने सोशल मीड‍िया पर तलाक का ऐलान किया.

सामंथा ने लिखा- काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्य ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. हम सौभाग्यशाली है कि हमारी एक दशक पुरानी दोस्ती है जो कि हमारे रिश्ते की नींव थी. हमें यकीन है कि ये दोस्ती हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी. हम अपने फैंस, शुभचिंतकों और मीडिया से अपील करते हैं कि वे इस मुश्किल समय में हमें सपोर्ट करें. और हमें जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्राइवेसी दे. आप सभी के सपोर्ट के लिए शुक्रिया.' 

साउथ एक्टर राम चरण ने खरीदी Mercedes Maybach GLS600, करोड़ों में है कीमत

इस वजह से उड़ने लगी थी तलाक की खबरें 

सामंथा और नागा चैतन्य के बीच अनबन की खबरें पिछले कुछ दिनों से आ रही थीं . दरअसल, सामंथा का पूरा नाम Samantha Ruth Prabhu है. शादी के बाद उन्होंने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर पति नागा चैतन्य का सरनेम जोड़ा था. शादी के बाद ट्व‍िटर पर उन्होंने अपना नाम Samantha Akkineni रख लिया था. लेक‍िन नागा चैतन्य संग अनबन के बाद सामंथा ने यह सरनेम वापस बदल दिया. 

Samantha-Naga Chaitanya की टूटी शादी, 4 साल बाद हुए अलग

चार साल पहले हुई थी शादी 

मालूम हो कि सामंथा और नागा चैतन्य की शादी साल 2017 के अक्टूबर में हुई थी. शादी से पहले दोनों ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों कई फिल्मों और विज्ञापनों में एक साथ काम कर चुके हैं. अब चार साल बाद साउथ की यह पॉपुलर जोड़ी अलग हो गई है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें