scorecardresearch
 

शूटिंग से पहले कटरीना का कोरोना टेस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

महामारी को ध्यान में रखते हुए पूरा बॉलीवुड शूटिंग से पहले गाइडलाइंस का पालन करता नजर आ रहा है. वहीं शूटिंग से पहले कटरीना कैफ का कोरोना टेस्ट किया गया. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

katrina kaif. katrina kaif.

कैटरीना कैफ अपने फुल टाइम काम पर लौट रही हैं और सावधानी बरत रही हैं. अभिनेत्री हाल ही में अपनी टीम के साथ शूटिंग के बाद मालदीव से लौटी हैं और अपने फैंस के लिए कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. शूटिंग से पहले कटरीना कैफ का कोरोना टेस्ट किया गया. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

देखें: आजतक LIVE TV

वीडियो शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा, 'यह किया जाना चाहिए, शूट के लिए टेस्टिंग. (डैनी की तरफ से बेहद जरूरी निर्देश 'हमेशा मुस्कुराइए')' वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टेस्ट कर रहे मेडिकल प्रफेशनल ने पीपीई किट पहनी हुई है और सावधानी बरत रहे हैं.

देखें वीडियो: 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ ने प्रफेशनल लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखे. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि रणबीर से ब्रेकअप के बाद वह काफी पेन में थीं. रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप होने के बाद वह और मजबूत हुईं. हालांकि कटरीना ने यह भी कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते हैं. कटरीना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. उनके फैंस उनको खूब प्यार देते हैं. कटरीना अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है.     

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें