scorecardresearch
 

Pushpa Hindi Version Postponed: पुष्पा के हिंदी वर्जन के लिए बढ़ा इंतजार, इस वजह से खिसकी OTT पर रिलीज डेट

 सूत्र ने बताया, "यह देखते हुए कि हिंदी वर्जन पहले ही कमाई में 80 करोड़ रुपये को पार कर चुका है. इसलिए अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए 'पुष्पा: द राइज' के निर्माताओं ने अमेजन प्राइम वीडियो से फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म पर वास्तविक रिलीज के एक सप्ताह के बाद स्ट्रीम करने का अनुरोध किया है." 

अल्लू अर्जुन अल्लू अर्जुन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुष्पा के हिंदी वर्जन के लिए बढ़ा इंतजार
  • हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही पुष्पा

एक्शन, ड्रामा, डांस या कॉमेडी कहें, अल्लू अर्जुन टैलेंट का पिटारा हैं. इसका एक उदाहरण हमें ब्लॉकबस्टर हिट 'पुष्पा: द राइज' में देखने मिला है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर देशभर में नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. अल्लू अर्जुन अपने दमदार डायलॉग और डांस मूव्स से दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं, जिसने निर्माताओं को इसका हिंदी वर्जन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने के लिए प्रेरित किया. लेकिन लगता है फैंस को इसके हिंदी वर्जन के  लिए और इंतजार करना पड़ेगा.

पुष्पा के हिंदी वर्जन के लिए करना होगा और इंतजार

तेलुगू में बनी इस फिल्म के मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में डब वर्जन हैं. अल्लू अर्जुन एक मेगा स्टार हैं और पूरे देश में लोकप्रिय हैं. अल्लू अर्जुन का विशाल फैनडम अब हिंदी भाषी राज्यों में भी अपनी जगह बना रहा है, जिसके कारण निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी वर्जन की रिलीज की तारीख बदल दी है. पहले इसे 14 जनवरी को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा था. 

Shilpa Shetty की बेटी Samisha को हुई कौवे की चिंता, गायत्री मंत्र पढ़कर की प्रार्थना, Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

 सूत्र ने बताया, "यह देखते हुए कि हिंदी वर्जन पहले ही 80 करोड़ रुपये को पार कर चुका है. इसलिए अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता को देखते हुए 'पुष्पा: द राइज' के निर्माताओं ने अमेजन प्राइम वीडियो से फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म पर वास्तविक रिलीज के एक सप्ताह के बाद स्ट्रीम करने का अनुरोध किया है." 

Rani Chatterjee Backless dress photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने बैकलेस ड्रेस में शेयर की तस्वीरें, फैंस बोले- जहर
 

मेगास्टार की लोकप्रियता को देखते हुए यह हिंदी मार्केट में किसी भी क्षेत्रीय भाषा की फिल्म का सबसे बड़ा डेब्यू है. फिल्म को सिनेमाघरों में 17 दिसंबर, 2021 में रिलीज किया गया था. 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×