scorecardresearch
 

कौन है वो डिजाइनर Virgil Abloh, जिसकी मौत पर दुखी दुनिया भर के सेलेब्स, प्र‍ियंका-सोनम ने किया पोस्ट

Virgil Abloh, Louis Vuitton ब्रांड के मेंसवियर के आर्टिस्टिक डायरेक्टर थे. साथ ही उन्होंने Off-White नाम से अपनी फैशन लाइन भी शुरू की थी. रविवार को Virgil Abloh, Cardiac Angiosarcoma नाम के रेयर कैंसर से जंग हार गए. प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, करण जौहर, सुपरमॉडल जीजी हदीद, बेला हदीद, केंडल जेनर, हेली बीबर, फुटबॉल लीजेंड David Beckham और कई फेमस डिजाइनर्स ने लेजेंडरी डिजाइनर और क्रिएटिव डायरेक्टर Virgil Abloh के जाने पर शोक जताया है.

X
प्रियंका चोपड़ा, Virgil Abloh प्रियंका चोपड़ा, Virgil Abloh
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अमेरिकन डिजाइनर Virgil Abloh का निधन
  • Louis Vuitton के आर्टिस्टिक डायरेक्टर थे Virgil
  • प्रियंका समेत स्टार्स ने जताया शोक

फैशन इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक Virgil Abloh ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. Virgil Abloh अमेरिका का सबसे बेहतरीन फैशन डिजाइनर्स में से एक थे. 41 साल के Virgil Abloh कैंसर से जंग लड़ रहे थे. Virgil के जाने के बाद फैशन से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहार दौड़ गई है. 

Virgil Abloh के निधन पर स्टार्स ने जताया शोक

Virgil Abloh, Louis Vuitton ब्रांड के मेंसवियर के आर्टिस्टिक डायरेक्टर थे. साथ ही उन्होंने Off-White नाम से अपनी फैशन लाइन भी शुरू की थी. रविवार को Virgil Abloh, Cardiac Angiosarcoma नाम के रेयर कैंसर से जंग हार गए. वह अपनी बीमारी को निजी रखते हुए उससे जंग लड़ रहे थे. Virgil Abloh के निधन के बाद कई बड़े सितारों ने उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी है. 

प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर, करण जौहर, सुपरमॉडल जीजी हदीद, बेला हदीद, केंडल जेनर, हेली बीबर, फुटबॉल लीजेंड David Beckham और कई फेमस डिजाइनर्स ने लेजेंडरी डिजाइनर और क्रिएटिव डायरेक्टर Virgil Abloh के जाने पर शोक जताया है.

Thanksgiving Day: बेटी के लिए खाना पका रहा था ये स्टार, जला बैठा सिर के बाल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @virgilabloh

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kendall (@kendalljenner)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bella 🦋 (@bellahadid)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Donatella Versace (@donatella_versace)

Virgil Abloh किसी भी European Luxury house को लीड करने वाले पहले ब्लैक डिजाइनर्स में से एक थे. उन्होंने फैशन की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई थी. Virgil Abloh के साथ काम करना स्टार्स और अन्य लोग अपना सौभाग्य मानते थे. Virgil Abloh को मियामी के आर्ट बेसेल में अपने SS22 कलेक्शन का रनवे शो करना था, जो उनके जाने के बाद अधूरा रह गया है. यह मियामी में Louis Vuitton का पहला डेडिकेटेड मेंस स्टोर होने वाला था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें