scorecardresearch
 

Mr Bean dead? जानें सोशल मीडिया पर वायरल खबर का सच

सभी के चहेते मिस्टर बीन एकदम सुरक्षित और फिट हैं. रोवन एटकिंसन के बारे में मौत की झूठी खबर ट्विटर हैंडल US broadcaster Fox News ने शेयर की. ट्वीट में लिखा गया था- फॉक्स ब्रेकिंग न्यूज- मिस्टर बीन (रोवन एटकिंसन ) का 58 साल की उम्र में कार एक्सीडेंट की वजह से निधन हो गया.

 रोवन एटकिंसन रोवन एटकिंसन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या मिस्टर बीन फेम एक्टर का हुआ निधन?
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई फेक खबर

मिस्टर बीन का आइकॉनिक रोल प्ले कर पॉपुलर हुए ब्रिटिश एक्टर रोवन एटकिंसन (Rowan Atkinson) को लेकर बड़ी खबर वायरल हो रही है. उनकी मौत की खबर से सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है. कॉमेडियन के बारे में ये खबर सुनने के बाद कई लोग तो शॉक्ड हैं. इससे पहले आप भी हैरान परेशान हों, आपको बता दें कि एक्टर के निधन की ये झूठी खबर है जो वायरल हो रही है.

क्या मिस्टर बीन का हुआ निधन? वायरल खबर का जानें सच
सभी के चहेते मिस्टर बीन एकदम सुरक्षित और फिट हैं. रोवन एटकिंसन के बारे में मौत की झूठी खबर ट्विटर हैंडल US broadcaster Fox News ने शेयर की. ट्वीट में लिखा गया था- फॉक्स ब्रेकिंग न्यूज- मिस्टर बीन (रोवन एटकिंसन ) का 58 साल की उम्र में कार एक्सीडेंट की वजह से निधन हो गया. इस तरह की ट्रेडिंग खबर का हवाला देकर लिंक पर क्लिक करने के लिए लोगों को फोर्स किया गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐌𝐑. 𝐁𝐄𝐀𝐍 (@_rowan.atkinson)

दूसरे इसी तरह के एक ट्वीट में लिखा था- इंग्लिश कॉमेडियन और एक्टर रोवन एटकिंसन यानी मिस्टर बीन के 18 मार्च 2017 को सड़क हादसे मे मारे जाने की खबर है. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. इस खबर को जानने के बाद रोवन के फैंस परेशान हो गए. लेकिन राहत की बात ये है कि ये खबर झूठी, गलत साबित हुई. रोवन बिल्कुल ठीक हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारियों में बिजी हैं.

21 साल का हुआ अमिताभ का नाती, Abhishek Bachchan बोले- मामू के जूते-कपड़े लेना बंद करो
 

इससे पहले भी कई बार रोवन के मौत की झूठी खबरें वायरल हुई हैं. कई यूजर्स ने कमेंट भी किए कि हर साल रोवन के मारे जाने की खबर आती है. एक यूजर ने लिखा- फेसबुक पर रोवन एटकिंसन को हर साल का मार दिया जाता है. दूसरे एक शख्स ने एक्टर के निधन की खबर पर सवाल उठाए हैं. शख्स ने लिखा- क्यों रोवन का हर साल निधन होता है?

पाकिस्तान का पहला ड्रामा, जिसमें 'हीरो' हैं 6 लड़कियां, एक्टर को मिले साइड रोल
 

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस बात की जानकारी भी देते आए कि रोवन की मौत नहीं गुई है. रोवन एटकिंसन की तरह सोशल मीडिया के जरिए कई सेलेब्स के निधन की झूठी खबरें चलाई जा चुकी हैं. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पॉपुलर सीरीज Peaky Blinders में हिटलर का रोल प्ले करने की चर्चा है.  फिल्म Wonka के लिए वो ओलिवियी कोलमैन और सैली हॉकिंन्स को ज्वॉइन करेंगे. रोवन एटकिंसन को जॉनी इंग्लिश, ब्लैक Adder और मिस्टर बीन फ्रैंचाइजी के लिए जाना जाता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें