scorecardresearch
 

कंट्रोवर्सी नहीं फीस की वजह से Jacqueline Fernandez ने छोड़ी Nagarjuna की फिल्म The Ghost?

जैकलीन के नागार्जुन का प्रोजेक्ट छोड़ने की अब चाहे जो भी वजह रही हो, इतना जरूर है कि एक्ट्रेस के फैंस को पर्दे पर उनकी कमी नहीं खलेगी. क्योंकि जैकलीन को फैंस कई प्रोजेक्ट्स में आगे देख पाएंगे. जैकलीन इन दिनों पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं.

जैकलीन फर्नांडिस जैकलीन फर्नांडिस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जैकलीन ने क्यों छोड़ी नागार्जुन की फिल्म?
  • क्या कम फीस बनी थी वजह?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पर मुसीबतों के पहाड़ टूट पड़ा है. ठग सुकेश चंद्रशेखर संग कनेक्शन रख जैकलीन ने अपने लिए मानो बड़ी मुसीबत मोल ले ली. सवालों के घेरे में घिरी जैकलीन के बारे में गुरुवार को शॉकिंग खबर सामने आई थी. कहा गया कि जैकलीन अब नागार्जुन अक्किनेनी की फिल्म "द घोस्ट" का हिस्सा नहीं हैं. 

क्या रही जैकलीन के फिल्म छोड़ने की वजह?

हर कोई जैकलीन के इस फिल्म का हिस्सा नहीं होने की अलग अलग वजहों का अनुमान लगा रहा है. इस बीच सूत्रों के हवाले से जैकलीन के नागार्जुन की फिल्म से हटने की वजह सामने आई है. पता चला है कि जैकलीन पिछले साल इस प्रोजेक्ट के लिए बातचीत कर रही थीं. लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया.

Shocking! Tejasswi prakash ने तोड़ा एग्रेशन का रिकॉर्ड, Pratik Sehajpal पर लोहे के औजार से किया हमला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

क्योंकि निर्माता एक फिल्म के लिए उनके द्वारा ली जाने वाली फीस को अफॉर्ड नहीं कर पा रहे थे. यह पिछले साल नवंबर में ही हो गया था. निर्माता और जैकलीन दोनों ने शांति से अपने अगले प्रोजेक्ट पर जाने का फैसला किया. फिलहाल जैकलीन अक्षय कुमार के साथ राम सेतु और बच्चन पांडे, अटैक और रोहित शेट्टी की सर्कस में नजर आएंगी.

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Lohri Celebration: शादी के बाद विक्की-कटरीना की पहली लोहड़ी, एक-दूजे के प्यार में डूबा दिखा कपल

जैकलीन के नागार्जुन का प्रोजेक्ट छोड़ने की अब चाहे जो भी वजह रही हो, इतना जरूर है कि एक्ट्रेस के फैंस को पर्दे पर उनकी कमी नहीं खलेगी. क्योंकि जैकलीन को फैंस कई प्रोजेक्ट्स में आगे देख पाएंगे. जैकलीन इन दिनों पर्सनल लाइफ में मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. पिछले दिनों एक्ट्रेस ने पोस्ट लिख प्राइवेसी देने की अपील की थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×