scorecardresearch
 

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की नई फिल्म का ऐलान, The Delhi Files का पोस्टर रिलीज

विवेक अग्निहोत्री ने पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- कुछ साल पहले मैंने आजाद भारत की अनकही कहानियों को बताना शुरू किया. द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स के बाद मुझे इस ट्राइलॉजी की आखिरी फिल्म द दिल्ली फाइल्स का ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है.

'द दिल्ली फाइल्स' का पोस्टर 'द दिल्ली फाइल्स' का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'द दिल्ली फाइल्स' का पोस्टर रिलीज
  • विवेक अग्निहोत्री करेंगे फिल्म का डायरेक्शन
  • मूवी के पोस्टर को मिला शानदार रिस्पॉन्स

टॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स ने अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए एक विवादास्पद विषय चुना है. विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' रिलीज के लिए तैयार हो रही है. प्रोडक्शन का काम पहले ही पूरा हो चुका है और पोस्ट-प्रोडक्शन का भी काम जारी है.

'द दिल्ली फाइल्स' का पोस्टर रिलीज

द ताशकंद फाइल्स की सफलता के बाद टीम ने अपने अगले बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा की है. 'द दिल्ली फाइल्स' नाम की फिल्म का टाइटल और मोशन पोस्टर सामने आया है. पोस्टर में एक सिख बच्चे को भारत के प्रतीक चिन्ह पर देखा जा सकता है, जो लाल रंग का है, यह दर्शाता है कि फिल्म भारतीय इतिहास के एक काले और अपठित अध्याय की एक और कहानी को बड़े पर्दे पर दर्शाएगा.

फटी टी-शर्ट में Urfi ने फिर फ्लॉन्ट की Socks से बनी ब्रा, वायरल लुक ने मचाया तहलका
 

इस पोस्टर ने लोगों को इतना इंप्रेस किया है कि फिल्म की घोषणा के तुरंत बाद ही इसे दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने लगी. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- कुछ साल पहले मैंने आजाद भारत की अनकही कहानियों को बताना शुरू किया. द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स के बाद मुझे इस ट्राइलॉजी की आखिरी फिल्म द दिल्ली फाइल्स का ऐलान करते हुए बहुत खुशी हो रही है.

Met Gala 2021: किम कर्दाशियां की ड्रेस पर बने मीम्स, रिहाना के बॉयफ्रेंड को बताया कैंडी क्रश
 

फिल्म को तेज नारायण अग्रवाल प्रस्तुत करेंगे, जबकि अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और आई एम बुद्धा प्रोडक्शन इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह अभिषेक अग्रवाल, अर्चना अग्रवाल, विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी द्वारा निर्मित विवेक रंजन अग्निहोत्री फिल्म है. द कश्मीर फाइल्स इससे पहले ही बन चुकी है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें