scorecardresearch
 

Urvashi Rautela ने फ्लाइट में Deepika Padukone को किया Kiss, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

आज कल उर्वशी रौतेला किसी ना किसी वजह से लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिस वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. असल में उर्वशी रौतेला ने फ्लाइट में दीपिका पादुकोण को Kiss कर डाला है. अब दोनों एक्ट्रेसेज की प्यारभरी फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है.

X
उर्वशी रौतेला, दीपिका पादुकोण उर्वशी रौतेला, दीपिका पादुकोण

कहते हैं कि दो बड़ी एक्ट्रेसेज कभी अच्छी दोस्त नहीं बन सकतीं. पर लगता है कि अब वक्त बदल चुका है. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती इसका सबसे बड़ा उदाहरण है. सारा-जाह्नवी के बाद अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का खास बॉन्ड लाइमलाइट में आ चुका है. हांलाकि, ये दावा नहीं किया जा सकता है कि दोनों एक्ट्रेसेज कितनी अच्छी दोस्त हैं. पर हां लेटेस्ट पिक्चर से इतना जरुर पता चलता है कि उर्वशी के दिल में दीपिका के लिये ढेर सारा प्यार है. वो ऐसे कि ग्लैमरस उर्वशी ने दीपिका को फ्लाइट में Kiss कर डाला है. 

उर्वशी ने दीपिका को किया 
उर्वशी रौतेला इन दिनों किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. उर्वशी कभी ऋषभ पंत को लेकर सुर्खियों में आती हैं, तो कभी कोई और वजह होती है. इस बार उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर अपना प्यार बयां किया है. असल में दीपिका पादुकोण के एक फैन पेज पर उर्वशी और दीपिका की एक तस्वीर पोस्ट की गई है. इस फोटो में उर्वशी प्लेन में दीपिका के गालों पर Kiss करती नजर आ रही हैं. 

फ्लाइट में उर्वशी ने दीपिका को किया Kiss

दोनों एक्ट्रेसेज के बीच ये Kiss उस वक्त हुई, जब दीपिका दुबई से मुंबई आ रही थीं. उसी फ्लाइट में उर्वशी ने उन्हें देखा और अपनी एक्साइटमेंट छिपा नहीं पाईं. बस फिर क्या था. उर्वशी बिना देरी किये दीपिका की सीट पर गईं और उन्हें पकड़कर प्यारी सी Kiss दे डाली. दीपिका के फेस रिएक्शन से पता चला रहा है कि वो उर्वशी के रिएक्शन से सरप्राइज हैं. वैसे दीपिका की मुस्कुराहट बता रही है कि उन्हें उर्वशी का ये सरप्राइज काफी पसंद आया. 

बॉलीवुड में नई दोस्ती की शुरूआत
आज से पहले किसी भी एक्ट्रेस को यूं फ्लाइट में किसी दूसरी एक्ट्रेस को Kiss करते हुए नहीं देखा गया. पर उर्वशी ने बिना कुछ सोचे दीपिका के लिये अपना प्यार और सम्मान जाहिर किया. वहीं दीपिका भी उनसे मिल कर खुश दिख रही हैं. दीपिका और उर्वशी का बॉन्ड देख कर तो यही लग रहा है कि दोनों आगे चलकर अच्छी दोस्ती शेयर करने वाली हैं. या फिर वो पहले से ही खास बॉन्ड शेयर करती हों. खैर, फैंस को क्या है. अगर उनकी चाहेती एक्ट्रेसेज खुश हैं, तो वो खुश हैं. है ना ?

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो हाल ही में रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आईं. फिल्म में उन्होंने रणबीर की मां का रोल अदा किया. वहीं इसके बाद दीपिका, किंग खान की फिल्म 'पठान' में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाने आ रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें