scorecardresearch
 

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना को एक साथ पूरे हुए 20 साल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना अक्सर एक दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करते नजर आते हैं. आज दोनों को एक साथ 20 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर ताहिरा ने थ्रोबैक फोटोज का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आयुष्मान को बधाइयां देती नजर आ रही हैं.

ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना

कहते हैं प्यार तो सभी करते हैं, पर प्यार को जो सच्चे दिल से निभा ले वही सच्चा साथी होता है. जी हां, आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप का अनोखा रिश्ता भी ऐसा ही है, जो जितना पुराना हैं उतना ही मजबूत है. आयुष्मान और ताहिरा कश्यप को एक साथ 20 साल पूरे हो गए हैं. दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग है. ताहिरा और आयुष्मान दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट साझा करते नजर आते हैं. इस खास मौके पर ताहिरा ने थ्रोबैक फोटोज का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे आयुष्मान को बधाइयां देती नजर आ रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट 
इस खास मौके पर ताहिरा कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयुष्मान के लिए वीडियो शेयर किया. ताहिरा ने इस वीडियो में पुरानी फोटोज का इस्तेमाल किया है. वीडियो को शेयर करते हुए ताहिरा ने इमोशनल कैप्शन भी लिखा, "नफरत करने वालों को ये अटपटा लग सकता है. पहले मैं भी इसी तरह की सोच रखती थी .लेकिन अब इस तरफ होना अमेजिंग है. बिना किसी उम्मीद के मैं तुम्हारे प्यार में हूं". कैप्शन के साथ ताहिरा ने एनीवर्सरी विश करते हुए हैशटैग का भी इस्तेमाल किया.

आयुष्मान ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया पोस्ट 
उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. साथ ही में फैंस से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक, कपल को ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं. बता दें ताहिरा के इस पोस्ट के बाद हमें आयुष्मान का पोस्ट देखने को मिला. आयुष्मान ने ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जहां उन्होंने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "यह हमारे क्लास 12 के बोर्ड एग्जाम के दौरान शुरू हुआ था" आपको बता दें ताहिरा कश्यप और आयुष्मान खुराना ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया. जिसके बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली थी. कपल ने 2 जनवरी, 2012 को अपने बेटे, विराजवीर का स्वागत किया था और बेटी, वरुष्का खुराना का जन्म 21 अप्रैल 2014 को हुआ था.

आयुष्मान वर्क फ्रंट 
आयुष्मान के वर्क फ्रंट कि बात करें तो वे वाणी कपूर के साथ 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में दिखाई देने वाले हैं. यह फिल्म 9 जुलाई, 2021 को थिएटर में रिलीज होगी. फिल्म में आयुष्मान, वाणी कपूर संग रोमांस करते नजर आएंगे. यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होने वाली हैं. इसके अलावा आयुष्मान खुराना फिल्म 'डॉक्टर जी' में भी नजर आएंगे. अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें