scorecardresearch
 

Sushmita Sen ने समंदर में लगाई डुबकी, बॉयफ्रेंड Lalit Modi का कमेंट देख ट्रोल्स पड़ गए पीछे

फैन्स सुष्मिता सेन के इस वीडियो से काफी इंप्रेस हुए हैं. फैन्स लगातार कॉमेंट्स कर एक्ट्रेस की सराहना कर रहे हैं. लाइफ को जिस पॉजिटिविटी से सुष्मिता सेन देखती हैं, वह काबिले तारीफ नजर आता है. सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया हुआ है. बड़ी बेटी का नाम रेने है और छोटी बेटी का नाम अलीसा है.

X
सुष्मिता सेन सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन उस समय सुर्खियों में आ गईं, जब ललित मोदी ने एक्ट्रेस संग रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म किया. सुष्मिता सेन उन एक्ट्रेस में से हैं जो अपना सोशल मीडिया अकाउंट खुद हैंडल करती हैं. वह फैन्स को ट्रांसपेरेंसी के साथ अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स देने में यकीन रखती हैं. जबसे ललित मोदी संग एक्ट्रेस रिलेशनशिप में आई हैं, वह उनके साथ बिताए कुछ पलों को फैन्स संग शेयर कर रही हैं. हालांकि, वीडियोज या फोटोज में ललित मोदी तो नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन सर्दीनिया में सुष्मिता सेन ने किस तरह पल बिताए, वह जरूर देखने लायक हैं. 

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
सुष्मिता सेन ने खुद का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह समंदर में डुबकी लगाते और स्विमिंग करते हुए नजर आ रही हैं. Mediterranean Sea का वह आनंद लेती दिख रही हैं. वीडियो के कैप्शन में सुष्मिता सेन ने लिखा, "सीधे हो जाओ, रुको, सांस लो और चीजों को जाने दो. खुद को सरेंडर कर दो और उससे सीख लो. मैंने Mediterranean Sea का कुछ ऐसे ही आनंद लिया है. इस वीडियो को मेरे दोस्त ने बनाया है, वह भी बड़ी ही खूबसूरती से. जहां लाइफ में गहराई है, मैं उसके लिए हमेशा तैयार रहती हूं. मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं."

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता सेन एक यॉट पर हैं और उन्होंने मुंह पर ब्रीदिंग मास्क लगाया हुआ है. ब्लैक स्पेगेटी टॉप के साथ व्हाइट स्कर्ट पहनी हुई है. सुष्मिता सेन यॉट के किनारे पर बैठकर समंदर में छलांग लगाती हैं और स्विमिंग करने लगती हैं. एक्ट्रेस का दोस्त पीछे वीडियो बना रहा है. आसपास कई यॉट्स भी नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों में सुष्मिता सेन के इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ गए हैं. वहीं बॉयफ्रेंड ललित मोदी ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें 'हॉट' बताया है.

सुष्मिता के पोस्ट पर ललित मोदी का कमेंट

फैन्स सुष्मिता सेन के इस वीडियो से काफी इंप्रेस हुए हैं. फैन्स लगातार कॉमेंट्स कर एक्ट्रेस की सराहना कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो ललित मोदी को उनके कमेंट के लिए ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जबर बेइज्जती सुष्मिता ने लाइक भी नहीं किया.'

लाइफ को जिस पॉजिटिविटी से सुष्मिता सेन देखती हैं, वह काबिले तारीफ नजर आता है. सुष्मिता सेन ने दो बेटियों को गोद लिया हुआ है. बड़ी बेटी का नाम रेने है और छोटी बेटी का नाम अलीसा है. दोनों ही के साथ सुष्मिता सेन बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें