scorecardresearch
 

बिहार में सोनू सूद का जोरदार स्वागत, पहुंचते ही फैन्स ने घेरा, खाया लिट्टी-चोखा

सोनू सूद हाल ही में बिहार के पटना पहुंचे. यहां उन्हें एक स्कूल के सम्मान समारोह में इनवाइट किया गया था. जैसे ही एक्टर पटना एयरपोर्ट से बाहर निकले तो लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया. लिट्टी-चोखा सर्व कर उनका स्पेशल स्वागत किया. एक्टर ने इस दौरान का एक वीडियो पोस्ट किया है. साथ ही लोगों का आभार प्रकट किया है.

X
सोनू सूद सोनू सूद

लोगों के मसीहा सोनू सूद हाल ही में बिहार के पटना में पहुंचे. देखते ही देखते सोनू सूद का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट के बाहर भीड़ इकट्ठा होने लगी. सोनू सूद अपनी गाड़ी में बैठकर थोड़ा आगे ही बढ़े थे कि उन्हें भीड़ ने घेर लिया. प्लेट में लिट्टी-चोखा परोसा. सोनू सूद ने भी लोगों का आभार जताते हुए प्लेट से लिट्टी-चोखा खाना शुरू कर दिया. इस दौरान का एक वीडियो एक्टर ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. 

सोनू ने शेयर किया वीडियो
वीडियो पोस्ट करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, "बिहार ने स्वागत लिट्टी-चोखा से किया. आभार." इसके साथ सोनू सूद ने रेड हार्ट इमोजी बनाई. साथ ही नमस्ते वाली इमोजी भी उन्होंने पोस्ट की. वीडियो में देखा जा सकता है कि कितनी अदब से बिहार के लोगों ने सोनू सूद का स्वागत किया है. गले में सफेद कपड़ा और फूलों की माला भी पहनाई हुई है. चारो ओर मीडिया है और फैन्स जोर-जोर से सोनू सूद जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

कुछ ही घंटों में सोनू सूद के इस वीडियो पर चार लाख से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं. सोनू सूद के चाहने वाले देश और दुनिया के कोने-कोने में हैं. फैन्स कॉमेंट सेक्शन में सोनू सूद की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. दरअसल, सोनू सूद, पटना के एक स्कूल में सम्मान समारोह के दौरान पहुंचे थे.

सूद फाउंडेशन ने बिहार की एक छोटी बच्ची करीना का मुफ्त में इलाज कराया है. करीना के दोनों हाथ जन्म से ही पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाए हैं, लेकिन उनमें जिंदगी जीने का एक जज्बा सोनू सूद को नजर आया. करीना बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती हैं. ऐसे में सोनू सूद ने मुफ्त में पटना के एक अस्पताल में करीना का इलाज कराया और उन्हें नई जिंदगी दी है.

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो दो महीने पहले एक्टर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' में स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. सोनू सूद ने इस फिल्म में 'फतेह' की भूमिका अदा की थी. साल 1999 से सोनू सूद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय हैं. इसके बाद सोनू ने बॉलीवुड फिल्म जगत में हाथ आजमाया, जिससे उनकी किस्मत चमक गई. आज के समय में सोनू सूद सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम बना चुके हैं. गरीब लोगों के प्रति इनकी दरियादिली हर ओर चर्चा में रहती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें