scorecardresearch
 

'हमारा पैसा चुराकर सेटल हुए हो, इसे वापस दो' ट्रोल्स को सलमान का मजेदार जवाब

अरबाज खान ने सलमान खान को ट्रोल करने वाले कई ट्वीट पढ़े, जिसका एक्टर ने बेबाकी से जवाब दिया.अरबाज खान ने एक ट्वीट पढ़ा जिसमें यूजर ने सलमान खान से अपने पैसे वापस देने को कहा था. फैन ने लिखा था- हम सब से पैसा चुरा चुरा कर सेटल हुए हो. हम हमारा पैसा वापस मांग रहे हैं.

सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान से यूजर ने मांगे पैसे वापस
  • सलमान ने दिया हेटर्स को तगड़ा जवाब
  • अरबाज के शो पिंच 2 में गेस्ट बनें सलमान

अरबाज खान के पॉपुलर टॉक शो द पिंच 2 का पहला एपिसोड  स्ट्रीम हो गया है. शो में सलमान खान पहले मेहमान बने. दबंग खान ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. अरबाज खान ने सलमान खान को ट्रोल करने वाले कई ट्वीट पढ़े, जिसका एक्टर ने बेबाकी से जवाब दिया.

ट्रोलर को सलमान खान का मजेदार जवाब
अरबाज खान ने एक ट्वीट पढ़ा जिसमें यूजर ने सलमान खान से अपने पैसे वापस देने को कहा था. फैन ने लिखा था- हम सब से पैसा चुरा चुरा कर सेटल हुए हो. हम हमारा पैसा वापस मांग रहे हैं. इसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा- पैसा चुराया नहीं है. एक्टिंग मेरा काम है, अगर आप मेरी फिल्म देखना चाहते हैं  तो उसके लिए आपको टिकट के पैसे देने होंगे. पैसा नहीं चुराया, शायद दिल चुराया होगा. 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से हंगामा 2 पर पड़ेगा असर? प्रोड्यूसर ने दिया जवाब
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

शो में सलमान खान ने दबंग फ्रेंचाइजी की अपनी फेवरेट फिल्म के बारे में भी बताया. अरबाज ने सलमान खान से पूछा- दबंग 1, 2, 3 या 4 में से कौन ही फेवरेट है. सलमान खान ने दबंग 4 को चुना. इसके जवाब में अरबाज खान ने कहा- इन्होंने बता दिया कि अब वो भी बनने वाली है. सलमान खान की दबंग 3 को मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला था. फैंस को अब दबंग 4 का इंतजार है.

क्या प्रेग्नेंट हैं आदित्य नारायण की पत्नी? सिंगर ने दिया रिएक्शन
 

अरबाज खान के शो पिंच 2 में इस बार भी बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करेंगे. इनमें फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, फराह खान, अनन्या पांडे जैसे सितारे शामिल हैं. शो के पहले सीजन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. अरबाज के शो में ट्रोल्स के कमेंट पढ़े जाते हैं. जिनका सेलेब्स जवाब देते हैं. अरबाज खान का ये शो ZEE5 पर स्ट्रीम होता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें