scorecardresearch
 

चिरंजीवी-वेंकटेश के साथ Salman Khan की पार्टी, क्या फैंस को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज?

सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश की पार्टी उनके स्पेशल फ्रेंड पवन रेड्डी के घर पर पार्टी करने गये थे. बॉलीवुड और टॉलीवुड सुपरस्टार्स को साथ फन मूमेंट शेयर करता देख इनके चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

X
सलमान खान, चिरंजीवी, वेंकटेश सलमान खान, चिरंजीवी, वेंकटेश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टॉलीवुड स्टार्स की पार्टी में सलमान
  • क्या पूरी होगी फैंस की ख्वाहिश?

पिछले कुछ वक्त से सलमान खान (Salman Khan) 'कभी ईद कभी दीवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर हेडलाइंस में बने हुए हैं. फिलहाल वो हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. सलमान खान किसी शहर में हों और वहां से कोई नई खबर ना सामने आये. ऐसा कभी नहीं होगा. इसलिये हैदराबाद से भी सलमान को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है. 

टॉलीवुड स्टार्स से सलमान की मुलाकात 
'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग से वक्त मिलते ही सलमान खान, टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और वेंकटेश (Venkatesh Daggubati) के साथ पार्टी करने पहुंचे. सोशल मीडिया पर इन तीनों ही स्टार्स की हंसती-मुस्कुराती फोटो वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश मिलियन डॉलर वाली स्माइल करते दिख रहे हैं. 

सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश के लिये पार्टी उनके स्पेशल फ्रेंड पवन रेड्डी के घर पर रखी गई थी. बॉलीवुड और टॉलीवुड सुपरस्टार्स को साथ में फन मूमेंट शेयर करता देख इनके चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. यही नहीं, फोटो वायरल होने के बाद फैंस तो ये भी चाहते हैं कि ये साथ में किसी फिल्म में नजर आयें. वैसे जब से सलमान हैदराबार गये हैं, साउथ सुपरस्टार्स के साथ कुछ ज्यादा ही पार्टी कर रहे हैं. कुछ तो गड़बड़ है दया?

आदिल के साथ रिलेशनशिप में Rakhi Sawant, फिर क्यों चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड?

हुस्न में 'आश्रम 3' की ईशा गुप्ता से कम नहीं हैं रितेश पांडे की एक्ट्रेस Isha Gupta, फोटोज

पवन रेड्डी की हाउस पार्टी से पहले सलमान को कमल हासन की फिल्म विक्रम की सक्सेस पार्टी में स्पॉट किया गया था. कमल हासन और चिंरजीव बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं. दोस्त की फिल्म विक्रम की धुंआधार कमाई से खुश चिंरजीव ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें सलमान खान को भी बुलाया गया था. वहीं अगर इनके वर्क फ्रंट पर गौर करें, तो सलमान चिंरजीव की फिल्म 'गॉडफादर' में कैमियो का रोल निभाते दिखेंगे. वहीं वेंकटेश 'कभी ईद कभी दीवाली' में एक छोटा सा रोल प्ले कर रहे हैं. 

बाकी सब ठीक है. कोई ये बता दे कि ये सारे सुपरस्टार एक फिल्म में साथ कब नजर आयेंगे?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें