scorecardresearch
 

चक दे गर्ल सागरिका घाटगे के पिता का निधन, लिखा इमोशनल नोट

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के पिता का 64 साल की उम्र में निधन हो गया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इमोशल पोस्ट के जरिए ये जानकारी सभी के साथ शेयर की

सागरिका संग जहीर खान और उनके पिता सागरिका संग जहीर खान और उनके पिता

पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान की पत्नी और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के पिता का 64 साल की उम्र में निधन हो गया. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इमोशल पोस्ट के जरिए ये जानकारी सभी के साथ शेयर की और अपना दुख बांटने की कोशिश की. एक्ट्रेस ने इस उस इमोशनल नोट के साथ अपने पिता की कई सारी पुरानी फोटोज भी साझा कीं. वे हर उस लम्हे को याद करना चाहती थीं जो उन्होंने अपने पिता संग बिताए थे.

सागरिका के पिता का निधन

उन तमाम तस्वीरों को  शेयर करते हुए सागरिका बता रही हैं कि अब उनकी जिंदगी में एक ऐसा शून्य पैदा हो गया है जो शायद ही अब कभी भर पाएगा. वे लिखती हैं- विश्वास नहीं होता कि आप हमारे बीच नहीं रहे. मुझे पता है कि आप खूबसूरत जगह पर ही हैं. एक ऐसा शून्य महसूस हो रहा है जो कभी नहीं खत्म होगा. मुझे मजबूत बनाने के लिए आपका शुक्रिया. आप से बहुत प्यार करती हूं. सागरिका का ये भावुक पोस्ट सभी की आंखे नम कर रहा है. एक्ट्रेस के तमाम फैन्स भी उनकी हिम्मत बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sagarika Ghatge Khan (@sagarikaghatge)

एक्ट्रेस के जन्मदिन के अगले दिन मौत

वैसे दुख की बात ये भी रही कि सागरिका के पिता का निधन एक्ट्रेस के जन्मदिन के एक दिन बाद ही हो गया. उनके पिता ने 9 जनवरी को अंतिम सांस ली थी. उस समय तो एक्ट्रेस की तरफ से कुछ नहीं कहा गया था लेकिन अब कुछ दिनों बाद इस पोस्ट के जरिए वे भी उसी दुख को बांट रही हैं और अपने पिता की आत्मा की शांति की कामना कर रही हैं.

देखें: आजतक LIVE TV 

कौन हैं सागरिका घाटगे?

सागरिका के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने शाहरुख खान की चर्चित फिल्म चक दे इंडिया के जरिए अपना डेब्यू किया था. उस फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके बाद भी एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में बतौर सहकलाकार काम किया. साल 2017 में उन्होंने पूर्व क्रिकेटर जहीर खान से शादी कर ली.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें