scorecardresearch
 

फिल्म 'सीता' के लिए करीना कपूर खान ने मांगी थी मोटी रकम, सपोर्ट में उतरीं प्रियामणि

इससे पहले तापसी पन्नू ने भी करीना कपूर खान को सपोर्ट करते हुए रिएक्ट किया था. बता दें कि करीना ने सीता का किरदार निभाने के लिए अपनी 6-8 करोड़ रुपये फीस बढ़ाई है. फिल्म 'रामायण' को सीता के पर्सपेक्टिव से दिखाया जाएगा. 

प्रियामणि प्रियामणि
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीना के सपोर्ट में उतरीं प्रियामणि
  • तापसी भी कर चुकी हैं रिएक्ट
  • करीना ने मांगे सीता के किरदार के लिए 12 करोड़ रुपये

फिल्म इंडस्ट्री में फीस को लेकर कई एक्टर्स के बीच भेदभाव किया जाता है. खासकर महिलाओं को लेकर. 'द फैमिली मैन' एक्ट्रेस प्रियामणि ने हाल ही में इस पर खुलकर बात की. प्रियामणि का कहना है कि अगर कोई महिला अपनी फीस वह मांग रही है जो वह डिजर्व करती है तो इसका मतलब वह डिजर्व करती है. प्रियामणि ने करीना कपूर खान पर होने वाली कॉन्ट्रोवर्सी पर भी खुलकर बात की. दरअसल, करीना ने फिल्म 'रामायण' के लिए 12 करोड़ की डिमांड की है. इस फिल्म में वह सीता की भूमिका निभाएंगी. 

प्रियामणि ने कही यह बात
पिछले महीने ट्विटर पर पब्लिक में कहा जा रहा था कि करीना कपूर खान ने सीता के लिए जो फीस बढ़ाकर मांगी है, उससे एक्ट्रेस कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचा रही हैं. बॉलीवुड बबल संग बातचीत में प्रियामणि ने कहा, "फीस को लेकर इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव के लिए मैं कहूंगी कि अगर कोई महिला कुछ मांग रही है, जिसके लिए वह डिजर्व करती है तो मुझे लगता है कि वह सच में डिजर्व करती है. यह उनका मार्केट थिंग है और वह डिजर्व करती हैं जो वह मांग रही हैं. मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई सवाल करने की जरूरत है. फीस मांगना मुझे नहीं लगता कि कुछ गलत है.

मैं कह रही हूं कि एक महिला एक्टर जो कुछ भी मांग रही है, वह डिजर्व करती है. यह महिलाएं एक ऐसे प्वॉइंट पर पहुंच चुकी हैं, जहां वह सब कुछ बोल सकती हैं जो वह बोलना चाहती हैं. आप इस पर कॉमेंट करने का अधिकार नहीं रखते हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani)

इससे पहले तापसी पन्नू ने भी करीना कपूर खान को सपोर्ट करते हुए रिएक्ट किया था. बता दें कि करीना ने सीता का किरदार निभाने के लिए अपनी 6-8 करोड़ रुपये फीस बढ़ाई है. फिल्म 'रामायण' को सीता के पर्सपेक्टिव से दिखाया जाएगा. 

करीना कपूर खान के दूसरे बेटे का नाम जेह, ज्योतिषियों ने बताया मतलब

वहीं, प्रियामणि तेलुगू एक्शन फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का नाम है 'नारप्पा'. इस फिल्म में वेंकाटेश और कार्तिक रत्नाम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म 20 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें