scorecardresearch
 

बॉलीवुड में प्रतीक बब्बर को हुए 13 साल, बोले- मेरी जर्नी एक रोलरकोस्टर राइड

प्रतीक ने साल 2008 में रोमांटिक फिल्म "जाने तू ... या जाने ना" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. बॉलीवुड में अपनी 13 साल की जर्नी के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने आईएएनएस को बताया, "यह एक रोलरकोस्टर राइड का एक नरक रहा है. बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन अब तक सब कुछ बहुत अच्छा रहा."

प्रतीक बब्बर प्रतीक बब्बर

प्रतीक ने साल 2008 में रोमांटिक फिल्म "जाने तू ... या जाने ना" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें "धोबी घाट", "आरक्षण", "एक दीवाना था", "बागी 2", "मुल्क", "छिछोरे" और "मुंबई सागा" जैसी फिल्मों में देखा गया. बॉलीवुड में अपनी 13 साल की जर्नी के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने आईएएनएस को बताया, "यह एक रोलरकोस्टर राइड का एक नरक रहा है. बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन अब तक सब कुछ बहुत अच्छा रहा."
 
प्रतीक: मेरा सफर काफी रोचक रहा है
उन्होंने कहा, "हर व्यक्ति की अपनी जर्नी होती है. मेरा सफर काफी रोचक रहा है, लेकिन कुछ लोगों को छोड़कर कोई पछतावा नहीं है, जिसके कारण मैंने अपने जीवन के कुछ साल गंवा दिए, लेकिन वास्तव में इसको लेकर जरा सा भी दुख नहीं होता." राजनेता-अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत दिग्गज स्टार स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक अपनी आगामी जर्नी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आगे कहा, "यह मेरी जर्नी का हिस्सा है और मैं वह व्यक्ति बन रहा हूं जो मैं हूं. यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण जर्नी रही है और मैं इसके बाकी हिस्सों का इंतजार कर रहा हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

5G रेडिएशन: कोर्ट की फटकार के बाद बोलीं जूही- शोर में जरूरी मैसेज कहीं खो गया

फिल्मों व डिजीटल माध्यम में अपनी एक्टिंग से दिल जीत चुके प्रतीक अब अपनी आवाज के टैलेंट को एक्स्प्लोर कर रहे हैं. प्रतीक ने हाल ही में एक ऑडियो बुक को अपनी आवाज दी है. यह किताब दुरजॉय दत्ता की है. इस किताब द लास्ट गर्ल टू फॉल इन लव को प्रतीक के साथ रसिका दुग्गल भी नरेट कर रही हैं. 

नुसरत जहां ने पति निखिल जैन पर लगाया आरोप- 'बैंक से निकाले मेरे पैसे-पुश्तैनी गहने'

इस वेब सीरीज में आएंगे नजर 
अपनी आवाज के टैलेंट को आजमाने पर प्रतीक ने कहा, "जब मुझे नरेट करने का ऑफर मिला, तो मैं काफी नर्वस हो गया था. यह एक्स्पीरियंस ही मेरे लिए काफी अलग और नया सा था. हालांकि कुछ अलग करने जा रहा हूं,तो इस बात की काफी एक्साइटमेंट थी. कई बार ऐसा होता है कि आपके अंदर टैलेंट होता है, लेकिन आप उसे जान नहीं पाते और मैं इस दौरान अपने अंदर छुपे इस टैलेंट से भी रूबरू हुआ. बता दें हाल ही में प्रतीक ने लारा दत्ता संग वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें