scorecardresearch
 

जब मेकर्स से कहते थे पंकज त्रिपाठी- कोई तो मुझसे एक्टिंग करवा लो

एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने कहा कि एक वक्त ऐसा आया था जब उनकी पत्नी कमा रही थीं और घर का भार संभाल रही थीं. वह किसी भी तरह से घर में आर्थिक मदद नहीं कर पा रहे थे. छह साल तक पत्नी ने ही घर को संभाला. साल 2004-2010 के बीच वह मुंबई के अंधेरी इलाके में केवल काम ही ढूंढते रहते थे.

पंकज त्रिपाठी पंकज त्रिपाठी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पंकज त्रिपाठी ने की पत्नी की सराहना
  • 6 साल पत्नी ने संभाला घर का भार
  • 'मिमी' को मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग ऑफ वासेपुर' से एक्टर पंकज त्रिपाठी को इंडस्ट्री में ब्रेक मिला था. इनकी एक्टिंग की क्रीटिक्स तक ने सराहना की थी. फैन्स ने इनकी दमदार परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया था. इसके बाद से पंकज त्रिपाठी ने कभी मुड़कर नहीं देखा. पंकज त्रिपाठी, आज इंडस्ट्री के मंजे हुए एक्टर्स में शुमार किए जाते हैं. वह स्टार बन चुके हैं, लेकिन एक्टर की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब उन्हें काम नहीं मिल रहा था और वह स्ट्रगल की सीढ़ियां चढ़ रहे थे. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने कहा कि एक वक्त ऐसा आया था जब उनकी पत्नी कमा रही थीं और घर का भार संभाल रही थीं. वह किसी भी तरह से घर में आर्थिक मदद नहीं कर पा रहे थे. छह साल तक पत्नी ने ही घर को संभाला. साल 2004-2010 के बीच वह मुंबई के अंधेरी इलाके में केवल काम ही ढूंढते रहते थे. जोर-जोर से बोलते थे कि कोई एक्टिंग करवा लो, कोई एक्टिंग करवा लो. उस समय पत्नी मृदुला ने काम किया और घर खर्च उठाया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

पंकज ने की पत्नी की सराहना
पंकज त्रिपाठी ने कहा, "स्ट्रगल के दिनों में, मृदुला घर संभाल रही थीं. घर के किराए से लेकर जरूरत की चीजें वही खरीदकर लाती थीं. वह हर छोटी चीज का ध्यान रखती थीं. अंधेरी में मैं चीखता था, यह बोलकर कि कोई एक्टिंग करवा लो, लेकिन किसी ने मुझे काम नहीं दिया. आज मैं पार्किंग में फिल्ममेकर्स से मिलता हूं और वे मुझे एक के बाद एक रोल्स ऑफर करने के लिए तैयार रहते हैं. वे पूछते हैं कि मैं कहां हूं और मुझे स्टोरी कहां सुननी है."

Mimi Review: काम ना आई कृति-पंकज की एक्टिंग, एआर रहमान के गानों ने दिखाए जज्बात

ऐसा पहली बार नहीं है जब पंकज त्रिपाठी ने अपनी पत्नी की सराहना की है. कई बार एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग फोटोज पोस्ट करते हैं और उनके लिए कुछ खूबसूरत शब्द लिखते हैं. रोमांटिक कैप्शन से लेकर वह पर्सनल लाइफ अपडेट्स भी देते नजर आते हैं. मालूम हो कि पंकज त्रिपाठी हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'मिमी' में नजर आए. हर बार की तरह इस बार भी इनकी एक्टिंग ने फिल्म में चार चांद लगा दिए. इस फिल्म में कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आईं. इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म को क्रीटिक्स और फैन्स की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें