scorecardresearch
 

अरबाज खान के साथ तलाक के बाद कैसा है रिश्ता? मलाइका अरोड़ा ने बताया

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के 18 साल बाद मलाइका और अरबाज ने 2017 में अलग होने का फैसला लिया. कपल का ये फैसला हर किसी के लिये हैरानी भरा था. वहीं अब मलाइका ने उनके और अरबाज के रिश्ते के बारे में बात की है.

X
अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान को अलग हुए वक्त हो चुका है. पर आज भी बॉलीवुड गलियारों में इनके रिश्ते का जिक्र होता रहता है. अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं. मलाइका और अर्जुन अकसर ही साथ में घूमते-फिरते देखे जाते हैं. पर कभी-कभी मलाइका, अरबाज भी एयरपोर्ट पर साथ दिखते हैं. मलाइका-अरबाज हमेशा ही अपने बेटे को पिक और ड्रॉप करने के लिये साथ एयरपोर्ट पहुंचते हैं. यहां सवाल ये उठता है कि क्या आज भी मलाइका और अरबाज का रिश्ता पहले की तरह बेहतर है या फिर दोनों में कुछ मनमुटाव है. एक इंटरव्यू में मलाइका ने उनके और अरबाज के रिश्ते पर खुलकर बात की है.

कैसा है मलाइका-अरबाज का रिश्ता
मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के 18 साल बाद मलाइका और अरबाज ने 2017 में अलग होने का फैसला लिया. कपल का ये फैसला हर किसी के लिये हैरानी भरा था. अरबाज से रिश्ता टूटने के बाद मलाइका, अर्जुन कपूर संग हंसी-खुशी लाइफ बिता रही हैं. वहीं अब मलाइका ने उनके और अरबाज के रिश्ते पर बात की है.

मसाला मैगजीन को दिये इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि तलाक के बाद उनका और अरबाज का रिश्ता पहले से बेहतर हो गया है. वो बताती हैं, हमारा तालमेल पहले से बेहतर हैं. हम पहले से ज्यादा समझदार हो चुके हैं. हम खुश और शांत लोग हैं. वो शानदार इंसान हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं. कभी-कभी लोग शानदार होते हैं, लेकिन साथ नहीं रह पाते. ये वही है. हमेशा चाहूंगी कि वो हमेशा ठीक रहें. 

खुद को रखा पहले 
तलाक पर बात करते हुए मलाइका ने कहा कि मैंने खुद को पहले रखा है. इसी वजह से मैं पहले ज्यादा बेहतर इंसान बन गई हूं. मेरे बेटे के साथ बेहतर रिश्ता है. वो देख सकता है कि मैं खुश हूं. मेरे एक्स हसबैंड के साथ भी मेरा रिश्ता अच्छा है. मैं खुश हूं कि मैं अपने लिये खड़ी रही. आगे बात करते हुए मलाइका ने महिलाओं को बड़ी सलाह दी. मलाइका का कहना है कि सभी महिलाओं को अपने दिल की सुननी चाहिये. दिल जो कहे उन्हें वही करना चाहिये. 

मलाइका कहती हैं कि दिल की सुनो और आगे बढ़ो. हां इस दौरान पंख फड़फड़ाएंगे, लेकिन जिंदगी आसान नहीं है. आप हर किसी को खुश नहीं कर सकते. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें