scorecardresearch
 

Malaika Arora संग Arjun Kapoor का ब्रेकअप? एक्टर ने मिरर सेल्फी शेयर करके दिया करारा जवाब

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेज चल रही हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी लेडी लव संग मिरर सेल्फी पोस्ट कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. अर्जुन कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ही काफी डैपर लुक में नजर आ रहे हैं.

अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन ने शेयर की लेडी लव संग सेल्फी
  • अफवाहों पर लगाया विराम

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के ब्रेकअप की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेज चल रही हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी लेडी लव संग मिरर सेल्फी पोस्ट कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. अर्जुन कपूर ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ही काफी डैपर लुक में नजर आ रहे हैं. गॉगल्स लगाकर दोनों मिरर में पोज देते नजर आ रहे हैं. 

फोटो हो रही वायरल
अर्जुन कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसके कैप्शन में उन्होंने फैन्स को क्लियरली बता दिया है कि वह अभी भी मलाइका अरोड़ा के साथ ही हैं. दोनों अलग नहीं हुए हैं. अर्जुन ने लिखा, "अफवाहों के लिए कोई जगह नहीं है. सभी सुरक्षित रहिए, ब्लेस्ड रहिए. लोगों की सेहत के लिए दुआ करिए. मैं आप सभी से बहुत प्यार करता हूं." अर्जुन कपूर की इस पोस्ट पर फैन्स और सेलेब्स रिएक्ट कर प्यार बरसा रहे हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

खबर आ रही थी कि अर्जुन कपूर कुछ दिनों पहले अपनी बहन रिया कपूर के घर डिनर पर गए थे. वैसे तो हमेशा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन के परिवार संग डिनर पार्टीज का हिस्सा रहती हैं, लेकिन इस बार वह इस डिनर का हिस्सा नहीं बनी थीं. तभी से दोनों के अलग होने की चर्चाएं तेज हो रही थीं. इसके बाद अर्जुन कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके चलते वह घर पर क्वारनटीन रहे. अब अर्जुन पूरी तरह से ठीक हैं और इनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आ चुकी है. 

Malaika Arora-Arjun Kapoor breakup: अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद आइसोलेशन में मलाइका अरोड़ा! ऐसी है चर्चा

मलाइका अरोड़ा अक्सर मुंबई में स्पॉट होती हैं. कुछ दिनों से वह घर से बाहर नहीं निकली हैं, जिसके बाद खबर आई कि मलाइका ब्रेकअप के कारण काफी टेंशन में हैं और उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेशन में रखा है. वह ज्यादा किसी से बातचीत नहीं कर रही हैं. मानसिक स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए उन्होंने खुद को घर पर कैद कर लिया है. हालांकि, मलाइका की ओर से इसपर कोई रिएक्शन नहीं आया, लेकिन अर्जुन की पोस्ट से अब साफ जाहिर है कि दोनों अलग नहीं हुए हैं. साथ में ही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×