scorecardresearch
 

गर्लफ्रेंड Saba Azad संग दूसरी शादी की तैयारी में Hrithik Roshan? जानें सच

ऋतिक रोशन और सबा आजाद हैप्पी रिलेशनशिप में हैं. वे साथ में काफी वक्त बिताते हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं. दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. ऋतिक के शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है चलिए जानते हैं. 

X
सबा आजाद-ऋतिक रोशन सबा आजाद-ऋतिक रोशन

बॉलीवुड गलियारों से आजकल कई गुडन्यूज सुनने को मिल रही हैं. कभी सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी की खबर आती है तो कभी अथिया शेट्टी-केएल राहुल के शादी करने की. पिछले कई दिनों से एक और लवबर्ड के शादी की प्लानिंग करने की बात सामने आ रही है. यहां बात हो रही है हैंडसम हंक ऋतिक रोशन और ब्यूटीफुल सबा आजाद की. 

क्या शादी करने वाले हैं ऋतिक-सबा?

ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस हैं. दोनों शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. ऋतिक के शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है चलिए जानते हैं. इंडिया टुडे डॉट इन ने अपनी रिपोर्ट में इनसाइडर के हवाले से कपल की शादी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. बताया गया है कि ऋतिक और सबा को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है. 

जानें क्या है सच?

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया कि ऋतिक और सबा हैप्पी रिलेशनशिप में हैं. वे साथ में काफी वक्त बिताते हैं. हॉलिडे पर भी जाते हैं. सबा का ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन के साथ भी अच्छा बॉन्ड है. वे ऋतिक के बच्चों संग भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं. शादी को लेकर ऋतिक और सबा किसी जल्दबाजी में नहीं हैं. अभी वे एक दूसरे का साथ एंजॉय कर रहे हैं. वे इस बात पर सोच रहे हैं क्या वे शादी करना चाहते हैं.

वहीं ऋतिक और सुजैन साथ में अपने बच्चों की पेरेंटिंग कर रहे हैं. वे एक-दूसरे के लिए काफी खुश भी हैं. सुजैन भी अर्सलान गोनी संग रिश्ते में हैं. वे साथ में समय बिताते हैं. ऋतिक के साथ भी अर्सलान अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों कपल साथ में पार्टी भी करते नजर आते हैं. वैसे ऋतिक और सबा की जोड़ी फैंस की पसंदीदा है. फैंस तो चाहते हैं कपल जल्दी से शादी के बंधन में बंधे. देखना होगा कब उनकी ये मुराद पूरी होती है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें