scorecardresearch
 

KRK बोले फिर लगेगा 3 दिन का लॉकडाउन, यूजर्स बोले- ऐसी बातें मत करो वरना पिटोगे

हाल ही में कोरोना वायरस के दोबारा बढ़ते केसेज के मद्देनजर देश के कुछ जगहों पर दोबारा से लॉकडाउन लगाया जा रहा है या भविष्य में अगर केसेज और बढ़ते हैं तो लॉकडाउन लगाए जाने को लेकर सरकार पहले से चौकन्नी नजर आ रही है. इसी पर केआरके ने एक जोक मारा है जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया है.

केआरके केआरके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लॉकडाउन पर केआरके ने मारा जोक
  • फिर ट्रोल हो गए केआरके
  • लोगों ने कहा चुप रहो वरना पिटोगे
  • देश के कुछ स्थानों पर बढ़ रहे कोरोना के केसेज

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का ट्रोल होना एक आम बात सी हो गई है. इसी में से एक नाम कमाल आर खान उर्फ KRK का भी है. वे अपने ट्वीट्स और बेतुकी बातों को लेकर हमेशा ट्रोल होते रहते हैं. मगर केआरके को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. उनका अंदाज वैसे का वैसा ही रहता है. हाल ही में कोरोना वायरस के दोबारा बढ़ते केसेज के मद्देनजर देश के कुछ जगहों पर दोबारा से लॉकडाउन लगाया जा रहा है या भविष्य में अगर केसेज और बढ़ते हैं तो लॉकडाउन लगाए जाने को लेकर सरकार पहले से चौकन्नी नजर आ रही है. इसी पर केआरके ने एक जोक मारा है जो फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आया है. 

केआरके ने दरअसल अपने ट्वीट में कह दिया है कि देशभर में तीन दिन के लिए लॉकडाउन लगने जा रहा है और सभी लोग पहले से जरूरत के सामान खरीदकर रख लें. मगर जब आप केआरके का ट्वीट पढ़ेंगे तब समझ में आएगा कि वे मजाक कर रहे हैं. उन्होंने लिखा- 3 दिन के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगने जा रहा है. 29 फरवरी से 31 फरवरी के लिए देशभर में लॉकडाउन रहेगा. सबकुछ बंद रहेगा. इसलिए कृप्या जरूरत के अनुसार घरेलू सामान पहले से लेकर रख लें. 

 

 

 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

अब केआरके के इतना लिखने की ही देरी थी कि ट्विटर पर उनके इस जोक को सड़ा करार दिया गया और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. कुछ लोगों ने उन्हें चुप रहने को कहा. एक शख्स ने लिखा कि ऐसे सड़े जोक मारोगे तो पब्लिक बहुत मारेगी. एक शख्स ने लिखा कि भाई फरवरी में ही अप्रैल फूल बना रहे हो. फरवरी में तीन दिन और जोड़ने के लिए आपकी तारीफ की जानी चाहिए. कुछ लोग जिन्होंने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि फरवरी का महीना चल रहा है और वे डर गए. कुछ लोगों ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया और केआरके को गालियां भी दीं.

 

बहुत ज्यादा समय की बात नहीं है जब देशभर में लॉकडाउन लगा था और सभी का जीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ था. ऐसे में हर इंसान तो उम्मीद यही करेगा कि कोरोना थमा रहे और जीवन वापस पटरी पर आए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें