scorecardresearch
 

KRK को सताया जान का खतरा, बोले- मुझे कुछ हुआ तो सलमान-अक्षय-करण जिम्मेदार

केआरके ने अपनी जान को खतरा बता दिया है. उनकी नजरों में अगर उनके साथ कुछ भी गलत होता है तो इसका जिम्मेदार अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा होंगे.

केआरके केआरके

फिल्म क्रिटिक केआरके कब क्या बोल जाए, ये बता पाना काफी मुश्किल है. उनके हर बयान पर विवाद भी खड़े होते हैं और उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जाता है. सुशांत की मौत से  लेकर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन तक, केआरके ने हर मुद्दे पर अपनी राय रखी है. उनका जिस तरह का अंदाज है, उस वजह से उन्हें समर्थन कम और निशाने पर ज्यादा लिया गया है. अब केआरके ने एक नया ट्वीट कर चौंकाने वाला बयान दिया है.

केआरके को सलमान-अक्षय से जान का खतरा?

केआरके ने अपनी जान को खतरा बता दिया है. उनकी नजरों में अगर उनके साथ कुछ भी गलत होता है तो इसका जिम्मेदार अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा होंगे. वे ट्वीट कर लिखते हैं-  मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे. इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है. केआरके ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग कर रखा है.

देखें: आजतक LIVE TV

जब से केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. कई यूजर ने केआरके को कंगना रनौत का मेल वर्जन बता रहे हैं. उनकी नजरों में केआरके सिर्फ कंगना की कॉपी करने में लगे हुए हैं. कई ऐसे भी जो केआरके का मजाक बना रहे हैं. वो उनके ट्वीट को ही सबसे बड़ा जोक बता रहे हैं. अब मालूम हो कि केआरके ने जिन भी सेलेब्स के नाम लिए हैं, उन्होंने सभी के बारे में कुछ ना कुछ विवादित बयान दिए ही हैं. उन्होंने अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब का मजाक बनाया था, करण के ड्रग कनेक्शन पर तंज कसा था और सलमान की कई फिल्मों पर जरूरत से ज्यादा बोल दिया था. ऐसे में अब उनकी तरफ से खुद को जान का खतरा बताना हैरान नहीं करता है. केआरके पहले भी ऐसे कई ट्वीट कर चुके हैं. वे अपने इसी अंदाज की वजह से खबरों में बने रहते हैं.


ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×