scorecardresearch
 

Radhe Shyam Review: KRK को पसंद आई Prabhas की 'राधे श्याम', बोले- हिट होगी फिल्म

प्रभास की मचअवेटेड फिल्म राधे श्याम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. केआरके ने भी प्रभास की फिल्म देखी और उसकी तारीफ की. केआरके ने फिल्म के डायरेक्टर की काफी तारीफ की है. जानें केआरके ने प्रभास के लिए क्या लिखा?

X
केआरके-प्रभास
केआरके-प्रभास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रभास संग पूजा हेगड़े की दिखेगी केमिस्ट्री
  • राधे श्याम में विक्रमादित्य के रोल में प्रभास
  • केआरके ने फिल्म को बताया हिट

साउथ सुपरस्टार प्रभास के फैंस के लिए 11 मार्च का दिन किसी फेस्टिवल से कम नहीं. प्रभास की मचअवेटेड फिल्म राधे श्याम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. शोज हाउसफुल जा रहे हैं. एडवांस बुकिंग ताबड़तोड़ हुई है. प्रभास की फिल्म कैसी है ये जानने की अगर आपको बेकरारी है, तो कंट्रोवर्सियल क्रिटिक केआरके ने आपका काम आसान कर दिया है. 

केआरके ने बताया कैसी है फिल्म ?

केआरके ने राधे श्याम देख ली है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का रिव्यू किया है. केआरके के रिव्यू की सबसे शॉकिंग चीज ये है कि उन्हें प्रभास की ये फिल्म पसंद आई है. हमेशा फिल्मों के निगेटिव रिव्यू करने वाले केआरके को किसी फिल्म की तारीफ करते देखना वाकई में हैरान करता है. एक बार को आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. तो चलिए बिना देर किए जानते हैं केआरके ने प्रभास की इस फिल्म को कैसा बताया है.

'मेरा भारत महान' का ट्रेलर आउट, दमदार रोल में नजर आये Ravi Kishan-Pawan Singh
 

केआरके ने राधे श्याम के डायरेक्टर को चालाक बताया है. उनके मुताबिक उन्होंने अच्छा काम किया है. केआरके ने लिखा- राधे श्याम का फर्स्ट हाफ शानदार है. डायरेक्टर ने अपना बेस्ट काम किया है. पूजा हेगड़े और प्रभास ने शानदार काम किया है. उम्मीद करता हूं कि फिल्म का सेकंड हाफ भी काफी बेहतरीन होगा.

पंजाब को अपना परिवार मानते हैं Bhagwant Mann, 7 साल पहले लिया तलाक, कैसी है पर्सनल लाइफ?
 

फिर सेकंड हाफ देखने के बाद केआरके थोड़ा सा निराश दिखे. उन्होंने ट्वीट में लिखा- हालांकि सेकंड हाफ फर्स्ट हाफ के जितना अच्छा नहीं है. फिर भी राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है. ये फिल्म हिट होने वाली है. इसका पूरा क्रेडिट डायरेक्टर को जाता है.

राधे श्याम को राधा कृष्णा कुमार ने डायरेक्टर किया है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5-6 करोड़ कमाने की उम्मीद जताई जा रही है. अब केआरके का ये रिव्यू पढ़ने के बाद आपका भी मन कर रहा होगा जल्द से जल्द प्रभास की फिल्म देखने का. क्यों सही कहा ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें