scorecardresearch
 

सुप्रिया पाठक संग कैसी है कृति सेनन की बॉन्डिंग? बोलीं- वो मेरी मां जैसी हैं

कृति सेनन जल्द ही फिल्म मिमी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कृति एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक अंग्रेज कपल की सरोगेट बनती हैं. एक पोस्ट के दौरान एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया कि उनकी को-स्टार अभिनेता सुप्रिया पाठक उनकी मां के समान हैं.

कृति सेनन-सुप्रिया पाठक कृति सेनन-सुप्रिया पाठक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुप्रिया पाठक को लेकर कृति ने कही ये बात
  • सुप्रिया में नजर आई मां की झलक

कृति सेनन जल्द ही फिल्म मिमी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कृति एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक अंग्रेज कपल की सरोगेट बनती हैं. एक पोस्ट के दौरान एक्ट्रेस ने यह खुलासा किया कि उनकी को-स्टार अभिनेता सुप्रिया पाठक उनकी मां के समान हैं. फिल्म में सुप्रिया कृति यानी कि मिमी की मां के किरदार में नजर आएंगी. कृति ने यह भी खुलासा किया कि वे सुप्रिया में अपनी मां को देख रही थी.

सुप्रिया पाठक को लेकर कृति ने कही ये बात 
इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कृति ने एक BTS वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने मिमी के परिवार के सदस्यों पर उल्लेख किया है. सुप्रिया पाठक के बारे में बात करते हुए, कृति ने कहा, "जिस तरह से सुप्रिया मैम ने उस किरदार को किया, उन्होंने उसे पूरी तरह से बदल दिया. उनके बारे में बहुत सी बातें हैं, जो मेरी मां की तरह हैं. इसलिए, मैं वास्तव में अपनी मां को उनमें देखती हूं." 

वीडियो को कैप्शन देते हुए कृति ने लिखा, "मिमी का फैम जैम- बिहाइंड द सीन....मिलिए मिमी के परिवार से! करीब आएं और उनके परिवार का हिस्सा बनें, क्योंकि मिमी 30 जुलाई को @officialjiocinema और @netflix_in पर रिलीज हो रही है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कैसी रही पत्नी दिशा संग राहुल वैद्य की फर्स्ट नाईट? सिंगर बोले 'मामा ने खराब कर दिया'

फैंस ने किया रिएक्ट
फैंस ने उनके पोस्ट पर प्यार की बौछार कर दी है. उनके फैंस कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आप कमाल की लग रही हैं. एक अन्य ने कहा, "@kritisanon मिमी एक नए प्रकार की फिल्म होगी, मुझे यकीन है कि यह दर्शकों को इम्प्रेस करेगी." एक तीसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, "मिमी और उसका परिवार बहुत प्यारा है."

सनबाथ लेते प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज, ब्लैक मोनोकनी में नजर आईं ग्लैमरस

बता दें कि फिल्म मिमी, 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जिओ सिनेमा पर रिलीज हो रही है. इसमें कृति सेनन के साथ पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक, सई तमहांकर, मनोज पाहवा संग अन्य हैं. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. मिमी के अलावा, एक्ट्रेस के पास कई और प्रोजेक्ट हैं, जिसमें आदिपुरुष, बच्चन पांडे, भेड़िया, गणपथ और अन्य शामिल है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें