scorecardresearch
 

Karwa Chauth 2021: इन फिल्म में जोर-शोर से मनाया गया करवा चौथ का त्योहार, देखें सीन्स

24 अक्टूबर को करवा चौथ है. इस त्योहार को इंडस्ट्री जोर-शोर से मनाती है. फिल्मों में भी कई सीन्स इस त्योहार से जुड़े दिखाए गए हैं. इस मौके पर हीरो-हिरोइन का इमोशनल कनेक्‍ट काफी खूबसूरत और रोमांटिक तरीके से इन सीन्स में दर्शाया गया है.

जूही चावला- यस बॉस जूही चावला- यस बॉस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करवा चौथ पर फिल्माए गए कई सीन्स
  • हिट हैं ये फिल्म्स

बॉलीवुड फिल्मों में हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हुए दिखाया जाता है. 24 अक्टूबर को करवा चौथ है. इस त्योहार को इंडस्ट्री जोर-शोर से मनाती है. एक्ट्रेसेस सज-धजकर एक-दूसरे के घर जाती हैं और जश्न मनाती हैं. फिल्मों में भी कई सीन्स इस त्योहार से जुड़े दिखाए गए हैं. इस मौके पर हीरो-हिरोइन का इमोशनल कनेक्‍ट काफी खूबसूरत और रोमांटिक तरीके से दिखाया गया है. आज इन्हीं सीन्स के बारे में हम चर्चा करेंगे. 

फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. यह फिल्म अब तक की सुपरहिट फिल्म रही. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री गजब की नजर आई. फिल्म में एक सीन आता है, जब करवा चौथ की आधीर रात को राज अपने हाथों से सिमरन को खाना खिलाता है. दर्शकों को करवा चौथ का यह सीन हमेशा याद रहता है. 

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में ऐश्वर्या राय और सलमान खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. दोनों की शानदार केमिस्ट्री लाजवाब नजर आई. हालांकि, फिल्म में अजय देवगन ने इनकी जोड़ी को ग्रहण लगाया. फिल्म में एक सीन आता है, जब ऐश्वर्या और सलमान दोनों ही चांद की ओर देख रहे होते हैं, वह भी बेहद प्यार से.

हम दिल दे चुके सनम

फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' की मजबूत स्टार कास्ट को देखकर ही फैन्स कुश हो गए थे. इस फिल्म में एक सीन आता है जो शाहरुख और काजोल के बीच फिल्माया गया है. काजोल छन्नी से शाहरुख को देखती हैं और उनके पैर छूती हैं. यह सीन देखकर दर्शकों का दिल पिघल गया था. वहीं, जया-अमिताभ के लिए और करीना-ऋतिक रोशन के लिए व्रत को रखती हैं. 

कभी खुशी कभी गम

हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बागबान' दर्शकों के बीच काफी सराही गई. दोनों ही अपने बच्चों के साथ अलग-अलग रहने पर मजबूर होते नजर आए थे. इस दौरान जब हेमा मालिनी अपने बड़े बेटे के पेसा और अमिताभ बच्चन अपने छोटे बेटे के पास रह रहे होते हैं तो करवा चौथ का त्योहार दोनों सेलिब्रेट करते हैं. यह सीन दर्शकों को काफी इमोशनल कर देता है. 

बागबान

साल 1997 में फिल्म 'यस बॉस' रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जूही चावला और शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में जूही चावला, शाहरुख के लिए ब्रत रखती नजर आई थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×